मेरठ पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा जारी,दबोचा गया 25 हजारी लुटेरा नदीम

मेरठ — यूपी के मेरठ में पुलिस का ऑपरेशन लंगड़ा लगातार जारी है। इसी कड़ी में शुक्रवार रात मेरठ पुलिस के और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ हो गई जिसमें पुलिस की गोली लगने से 25 हजार इनामी बदमाश घायल हो गया.

घायल बदमाश की पहचान बबलू उर्फ नाजिम के रूप में हुई.पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक तमंचा और एक चोरी की स्कूटी बरामद की है।

मिली जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच और नौचंदी थाने की पुलिस को सूचना मिली कि दो संदिग्ध व्यक्ति आरटीओ चौराहे की तरफ स्कूटी से आ रहे है. इसी सूचना पर पुलिस टीम ने स्कूटी सवार को रोकने का इशारा किया. इस दौरान बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी.जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पैर में गोली लगी. जबकि उसका साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि घायल बदमाश बबलू उर्फ नाजिम ने करीब एक हफ्ते पहले शास्त्री नगर इलाके में सर्राफ व्यापारी को गोली मारकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिसके बाद से वो फरार चल रहा था. पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम फरार दोनों शातिर बदमाशों की तलाश में लगी थी. शुक्रवार देर रात नौचंदी इंस्पेक्टर नीरज कुमार पुलिस टीम के संग आरटीओ पुलिया शास्त्रीनगर में चेकिंग कर रहे थे. नदीम स्कूटी लेकर वहां से गुजर रहा था.

पुलिस ने उसको रुकने का इशारा किया. पुलिस के मुताबिक नदीम ने स्कूटी छोड़ी और गोली चलाता भागने लगा. पुलिस ने घेराबंदी की और जवाबी फायरिंग में नदीम के पैर में गोली लगी. एसपी सिटी अखिलेश नारायण सिंह और सीओ सिविल लाइन पंकज सिंह पुलिस टीम मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घायल को मेडिकल में भर्ती कराया है.

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment