मेरठ: बोरे में मिली 15 टुकड़ों में कटी युवती की नग्न लाश, सिर ले गया हत्यारा

कुत्ते खून से सनी प्लास्टिक की एक बोरी नोच रहे है...

यूपी के मेरठ में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां के लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के श्मशान घाट में एक बोरी में खून से सनी एक लड़की की 15 टुकड़ों में कटी लाश मिलने के बाद सनसनी फैल गई है. वहीं पास खेल रहे कुछ बच्चे ने देखा कि कुछ कुत्ते खून से सनी प्लास्टिक की एक बोरी नोच रहे है.

ये भी पढ़ें..देश में धीमी हुई कोरोना की रफ्तार, तेजी से ठीक हो रहे संक्रमित

जिसकी जानकारी बच्चों ने अपने घर वालो को दी. उधर यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई इस दौरान मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई.

बोरी खोलकर देखा तो उड़े सबके होश

वहीं घटना की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अखिलेश नारायण कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने बोरी खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए.

बोरी के अंदर एक लड़की की लाश के लगभग 15 टुकड़े भरे हुए थे. महिला के गर्दन के ऊपर का हिस्सा गायब था. यह नजारा देखते ही पुलिसकर्मी भी हैरान रह गए. फिलहाल पुलिस ने शव के टुकड़ों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

सीसीटीवी कैमरों से कातिलों तक पहुंचेगी पुलिस

एसपी की माने तो प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है कि महिला की हत्या किसी दूसरे स्थान पर करने के बाद शव के टुकड़े-टुकड़े करके उसे यहां फेंका गया है. एसपी सिटी ने बताया पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के सहारे कातिलों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- लोकेश टंडन, मेरठ)

dead body in 15 piecesgirl naked dead bodyMeerut crimerape and brutal murderUttar Pradesh CrimeUttar Pradesh News in Hindi
Comments (0)
Add Comment