बेखौफ बदमाशों ने 4 घरों में डाला डाका,परिजनों को बंधक बनाकर लूटे लाखों के जेवरात

सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

मेरठ — यूपी के मेरठ जिले में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने परतापुर थाना क्षेत्र की बृज विहार कॉलोनी के चार घरों को निशाना बनाकर जमकर लूटपाट की.इस दौरान बदमाश ने लाखों के जेवरात और नकदी लूटकर फरार हो गए. वहीं पुलिस इसे मामले में लीपापोती कर रही है.बताया जा रहा है कि लूट के दौरान बदमाशों ने पहले एक महिला और उसके बच्चे को रस्सी से बांधकर झाड़ियों में फेंक दिया. जबकि दूसरी वारदात में घर के अंदर युवती को रस्सी से बांधकर लूटपाट की.

इन चार घरों में हुए लूट

दरअसल लूट का शिकार हुए हुकुम सिंह हलवाई का काम करते हैं. हुकुम सिंह के यहां से बदमाश हथियारों के बल पर डेढ़ किलो चांदी, दो जोड़ी कुंडल, सोने की ताबीज, सोने की अंगूठी और 35 हजार रुपये नकद लूट ले गए. वहीं कृष्णपाल पुत्र नथ्थन सिंह सिलाई का काम करते हैं. कृष्णपाल का कहना है कि नकाबपोश बदमाश उनके यहां से चांदी की दो जोड़ी पजेव, एक चांदी का हाथफूल, एक चांदी की तगड़ी, चार जोड़ी चुटकी, सोने का सेट, सोने के दो जोड़ी कुंडल, सोने की चेन, सोने की लांग, सोने के कंगन और 80 हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए. कपिल सिंह के यहां से बदमाश सोने के दो जोड़ी कुंडल, दो घड़ी और 15 हजार नकदी लूट ले गए. वहीं त्रिवेण यादव के परिजनों को भी बंधक बनाकर बदमाश एक मोबाइल, एक टीवी और पांच हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए.

सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी का कहना है कि बृज विहार में चोरी की घटना प्रकाश में आई है. इस मामले में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है, जो भी तथ्य समाने आएंगे और तहरीर आएगी, उसे समायोजित कर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

मेरठलूटपाट
Comments (0)
Add Comment