मेरठ में बड़ा हादसा, हाई टेंशन लाइन के चपेट में आने से 5 कांवड़ियों की मौत, कई झुलसे

यूपी के मेरठ जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में पांच कांवड़ियों की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव में हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से पांच कांवड़ियों (kanwariyas) की मौत हो गई। जबकि कई कांवड़िये झुलस गए। वहीं दो कांवड़ियों की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद आक्रोशित कावड़ियों ने जाम लगाकर हंगामा किया है जिसके बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची है। उधर कांवड़ियों के हंगामे को देखते हुए आला पुलिस अधिकारी गांव में डटे हुए हैं।

दरअसल भावनपुर थाना क्षेत्र के राली चौहान गांव से योगेश, रोहताश, प्रदीप, अनुज, विनीत,विशाल, अजय, अभिषेक, मनीष, हिमांशु, सूरज, सचिन, सहेंसर, महेंद्र, मोहित, प्रिंस हरिद्वार से डीजे कांवड़ लेकर लौट रहे थे। औघड़नाथ मंदिर में जलाभिषेक के बाद ट्रैक्टर-ट्रॉली पर रखी डीजे कांवड़ लेकर सभी कांवड़िये गांव लौट रहे थे। रात को लगभग साढ़े आठ बजे गांव के मंदिर के पास से गुजर रही हाईटेंशन लाइन से डीजे कांवड़ टकरा गई। इस दौरान हाईटेंशन लाइन की चपेट में आकर कई कांवड़िये झुलस गए। कई कांवड़िये डीजे से नीचे गिर गए। इससे कांवड़ियों में चीख-पुकार मच गई।

ये भी पढ़ें..’द ट्रायल’ के लिए Kajol ने पार की सारी हदें’, बोल्ड सीन्स देख लोग हैरान

आनन-फानन में 108 एंबुलेंस की सहायता से झुलसे कांवड़ियों (kanwariyas) को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां पर महेंद्र, लख्मी, मनीष, प्रशान्त और हिमांशु की मौत हो गई। हिमांशु और प्रशान्त दोनों सगे भाई हैं। इसके विरोध में कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और जाम लगा दिया। सूचना पर जिलाधिकारी दीपक मीणा, एसएसपी रोहित सिंह सजवाण मौके पर पहुंचे और कांवड़ियों को समझा कर शांत किया।

एडीजी राजीव सब्बरवाल ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुए झुलसे कांवड़ियों का हालचाल जाना। जिलाधिकारी दीपक मीणा ने पांच कांवड़ियों के मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि दो कांवड़ियों की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Dak KanwarDak Kanwar heighten line hithigh tension line hitkanwar yatraKanwar Yatra 2023Kanwariya death in MeerutKanwariya high tension line hitMeerut Kanwar YatraMeerut Kanwariya ruckusmeerut newsMeerut policeup news
Comments (0)
Add Comment