माया के करीबी नेता का बयान- ‘मुस्लिमों का वोट लेकर BJP की गोद में बैठ जाएंगी बसपा सुप्रीमो’

बिजनौर– बसपा के पूर्व दिगग्ज नेता व बिजनौर से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बसपा प्रमुख मायावती पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का वोट लेकर वह बीजेपी की गोद में बैठ जाएंगी। 

बिजनौर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने मायावती के बयान को आधार बना बताते हुए निशाना बनाया है । नसीमुद्दीन ने कहा कि मायावती मुसलमानों का वोट लेकर बीजेपी के साथ बैठ जाएंगी। उन्होंने यह भी आरोप लगा है मायावती पहले 10 करोड़ लेती थी , अब वोट बेचकर 30 करोड़ कमा रही हैं।

बता दें नसीमुद्दीन बिजनौर से कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। इस सीट पर भाजपा प्रत्याशी सांसद कुंवर भरतेंद्र सिंह, गठबंधन प्रत्याशी मलूक नागर तथा कांग्रेस के नसीमुद्दीन सिद्दीकी चुनाव मैदान में हैं। बिजनौर लोकसभा सीट परिसीमन के पहले आरक्षित थी। परिसीमन के बाद सामान्य सीट हो गयी है।

इस बार के चुनाव में बिजनौर संसदीय सीट में गठबंधन भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर है। भाजपा ने सांसद भारतेन्दु पर भरोसा जताते हुए मैदान में उतारा है। बसपा ने मलूक नागर तथा कांग्रेस ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी को प्रत्याशी बनाया है। इस सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला है।

Comments (0)
Add Comment