मायावती बोलीं हमे नहीं मिला यादवों का वोट, उपचुनाव अकेले लड़ेगी BSP !

न्यूज डेस्क — लोकसभा चुनाव 2019 में सपा के साथ गठबंधन के बावजूद उम्‍मीद के अनुसार नतीजे न आने से नाखुश बसपा सुप्रीमो मायावती ने समीक्षा बैठक की। इस बैठक से जो खबरें बाहर आ रही हैं उसके मुताबिक सपा-बसपा के बीच गठबंधन के जारी रहने पर सवाल खड़े हो गए हैं।

बताया जा रहा है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि यूपी में यादवों का वोट नहीं मिला। इसके साथ ही जाटों का भी वोट नहीं मिला। माया ने कहा कि शिवपाल यादव की वजह से यादव वोटों में बंटवार हुआ जिसका नुकसान गठबंधन को उठाना पड़ा।

यही नहीं बताया जा रहा है कि मायावती ने 11 विधानसभा में होने वाले उप चुनाव में अकेले जाने का फैसला किया है। बीएसपी मुखिया ने कहा कि नतीजों से साफ है कि अगर उनकी पार्टी अकेले चुनाव लड़ी होती तो नतीजे कुछ और होते। अब जबकि चुनावी नतीजा सामने है तो ये अच्छा है कि हम अकेले ही चुनाव लड़ें।इसके अलावा मायावती ने ईवीएम में धांधली का भी आरोप लगाया।

गौरतलब है कि सपा से गठबंधन के तहत बसपा ने यूपी में 38 सीटों पर चुनाव लड़ा था, जिसमें सिर्फ 10 सीटों पर उसे जीत हासिल हुई। जबकि 37 सीटों पर चुनाव लड़ने वाली सपा के खाते में महज पांच सीटें ही आईं।

Comments (0)
Add Comment