बाग में मिला विवाहिता का शव , रेप के बाद हत्या की आशंका

पुलिस नेे नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है

बहराइच — बरुहा बितनिया गांव निवासी एक विवाहिता का गांव के बाहर स्थित बाग में शव रविवार को पड़ा मिला। घटना की सूचना मिलने पर एडीएम व एएसपी मौके पर पहुंच गए। परिजनों ने दो युवकों के खिलाफ विवाहिता की दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताते हुये तहरीर दी है । पुलिस नेे नामजद युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की विवेचना शुरू कर दी गई है।

पिपरी गांव निवासी रेखा (24) की शादी लगभग पांच वर्ष पूर्व कोतवाली नानपारा क्षेत्र के बरुहा बितनिया गांव निवासी रामसूरत पुत्र छोटे के साथ हुई थी। रेखा का पति वर्तमान समय में दिल्ली में मजदूरी करता है। शनिवार की रात गांव निवासी साकिर पुत्र इमामदीन और मुकेश पुत्र सुंदर उसे घर से बुलाकर ले गए थे। रविवार की सुबह रेखा का शव गांव के बाहर स्थित बाग में पड़ा मिला। उसके शरीर के कपड़े अस्तव्यस्त थे। वहीं गले पर भी दुपट्टे से दबाए जाने के निशान भी मौजूद थे। घटना की सूचना मिलने पर रेखा का पिता मुन्नेलाल मौके पर पहुंच गया। घटना की सूचना पुलिस अधिकारियों को दी गई।

सूचना मिलने पर अपर जिलाधिकारी जयचंद पांडेय, एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह, सीओ अरुण चंद्र और प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह मौके पर पहुंच गए। घटना के बारे में एडीएम व एएसपी ने आसपास के ग्रामीणों के बयान भी दर्ज किए। एएसपी ग्रामीण ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर साकिर और मुकेश को नामजद करते हुए हत्या का केस दर्ज कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद से दोनों आरोपी घर से फरार चल रहे हैं।

सालिकराम ने दी घटना की जानकारी

पिता मुन्नेलाल ने एएसपी को दिए गए पत्र में कहा है कि बरुहा बितनिया गांव निवासी साकिलराम निषाद ने फोन कर मुझे घटना की जानकारी दी थी। शव बाग में पड़ा होने के बारे में भी बताया था। पिता का कहना है कि शव पर पानी भी डाला गया था। जिससे वह काफी भीगा हुआ था।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

बहराइचहत्या
Comments (0)
Add Comment