आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई,हरदोई में 300 लीटर अवैध शराब बरामद

इस कारोबार में शामिल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज,3000 किलो लहन किया गया नष्ट

हरदोई — यूपी के हरदोई जिले में शनिवार को पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ अभियान चलाकर बड़ी कार्रवाई की. पुलिस ने छापेमारी के दौरान अलग-अलग जगहो पर 300 लीटर शराब जब्त की, जबकि 3000 किलो लहन नष्ट किया गया. हालांकि अवैध शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए. वहीं पुलिस ने इस कारोबार में शामिल 5 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

जानकारी के मुताबिक थाना बघौली के गणेशपुरवा, करीमनगर में संयुक्त रूप से छापेमारी की. छापेमारी के दौरान गणेशपुरवा में 180 लीटर कच्ची शराब के साथ 1600 किलो लहन भी बरामद किया.इसके अलावा जिले के कई स्थानों पर छापेमारी के दौरान 120 लीटर शराब जब्त की गई और 1400 किलोग्राम लहन नष्ट किया गया.

उधर पुलिस और आबकारी विभाग की संयुक्त छापेमारी से अवैध शराब के कारोबारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त छापेमारी के दौरान अतरौली और बघौली थाना क्षेत्रों में छापेमारी की गई. अवैध शराब के कारोबारियों के खिलाफ चलाए गए इस अभियान में 300 लीटर शराब जब्त की गई और 3000 किलो लहन नष्ट किया गया. इस दौरान 5 लोगों के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत भी किया गया है. वहीं अवैध शराब के कारोबारियों की तलाश की जा रही है.

अवैध शराबहरदोई
Comments (0)
Add Comment