‘प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को हम जनता के बीच जाकर बताएंगें’:महेंद्र नाथ पाण्डेय

फर्रुखाबाद– केंद्र सरकार 4 साल पूरे होने के साथ प्रदेश सरकार का एक वर्ष 19 तारीख को पूरा होने जा रहा है । दोनों सरकारों ने जनहित के अनेक फैसले लिए ।इसी संबंध में महेंद्र नाथ पाण्डेय  ने कहा है कि गरीबी की जड़ों पर हमला किया और उस उद्देश्य में हम काफी सफल हुए ।

सरकार ने अनेक योजनाए प्रभाबी रूप से क्रियानबंन हो रही है।हमारे कार्यकर्ता उन योजनाओं को लेकर जनता तक जायेंगे जिससे वह उसका भरपूर लाभ ले सके। योगी सरकार ने कर्ज माफ किया किसानों का जिसका प्रमाण पत्र किसानों के हाथों में दिया गया है। आज यूरिया की किल्लत खत्म हुई लेकिन उसकी चर्चा काम होती है प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर हम जनता के बीच जायेगे और जनता को बतायेगे उसके साथ ही साथ इसी महीने से लाभार्थी सम्मेलन भी जल्द सम्मपन होंगे जो 26 मार्च से अप्रैल तक हर जिले में कराए जायेंगे।उस सम्मेलनों में लाभार्थियों को बुलाया जायेगा । जिसकी कोई परेशानी होगी उसका समाधान किया जायेगा। उसके लिए जिलाध्यक्ष तथ्य जुटाकर देंगे तथ्यों के आधार पर किसी की शिकायत मिलेगी तो उस पर कड़ी कार्यबाही होगी।भाजपा सरकार किसी प्रकार का कोई गलत कार्य नही होने देगी क्योकि हमारा यह संकल्प पत्र में भी है और उसी के आधार पर चलकर हम लोग कार्य कर रहे है।

अधिकारियों का तंत्र अपनी गलतियों को दबाता और घोटाले का मामला मीडिया के द्वारा संज्ञान में आया है इस पर जांच  होगी उसके बाद जो दोषी है वह अधिकारी अपनी जांच कैसे कर सकता है।इसके लिए लोहिया अस्पताल की लोकल परचेज घोटाले को लेकर स्वास्थ्य मंत्री से बात करेंगे।हमारी पार्टी में कोई गुटवाजी नही है।गठजोड़ को हमने पहले भी फेस किया है और इससे लड़ने के लिए कार्यशाला का आयोजन करेगे पिछड़े दलितों को जगरूक करेगे । क्योकि पहले के नेताओ गरीबो नाम पर इन लोगो ने बड़ी बड़ी जागीरे खड़ी की है।उनसे सावधान रहें उनको अपने पास न भटकने दे। टीडीपी आंध्र प्रदेश को को अलग दर्जा देने के लिए चुनाव से पहले अपनी आवाज उठा रही थी यह  उनकी आंतरिक राजनीति है। 2019 का लोकसभा चुनाव में भारत के प्रधानमंत्री को अन्य गठबंधन और कोई नेता दूर दूर तक नरेंद्र मोदी को स्पर्श करने की क्षमता में नही है और मोदी जी नियत पर जनता को भरोसा है ।और 2019 में बड़ी सफलता के साथ बापस आएंगे।

(रिपोर्ट- दिलीप कटियार ,फर्रुखाबाद)

Comments (0)
Add Comment