लखनऊःराजधानी में वकील की सरेआम पीट-पीटकर हत्या

लखनऊ — यूपी की राजधानी लखनऊ में एक वकील की सरेआम पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया. मृतक वकील की पहचान 32 वर्षीय शिशिर त्रिपाठी के तौर पर हुई है. इस वारदात को मंलगवार देर रात 5 लोगों ने अंजाम दिया. इस वारदात के पीछे पुरानी रंजिश माना जा रहा है. हमलावरों ने शिशिर पर ईंट, पत्थर और डंडों से वार किया. फिलहाल पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बाकी चार आरोपी अभी फरार है.

पुलिस की गिरफ्त में एक आरोपी अधिवक्ता का नाम विनायक ठाकुर. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों में काफी देर तक विवाद हुआ. फिर पांचों आरोपियों ने मिलकर मृतक को पीटना शुरु कर दिया. जिसके बाद मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

अनुसार शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी विनायक ठाकुर और एक अन्य नामजद वकील मोनू तिवारी मृतक के साथ प्रॉपर्टी डीलिंग का काम भी करते थे. लेकिन कुछ समय पहले किसी बात को लेकर तीनों के बीच अनबन हो गई. शिशिर मंगलवार को अपनी मोटरसाइकिल से घर की तरफ लौट रहा था और इसी दौरान दामोदर नगर चौराहे पर विनायक के साथ अन्य चार लोगों ने उसे रोक लिया.

पहले तो शिशिर, विनायक और अन्य आरोपियों के बीच काफी देर तक बहस होती रही.अचानक इस दौरान पांचों ने शिशिर पर हमला बोल दिया. उन्होंने ईंट, पत्थर और डंडों से उसे बेरहमी से पीटा. बाद में शिशिर ने दम तोड़ दिया फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Comments (0)
Add Comment