लखनऊः मलिहाबाद में प्रेम प्रसंग के चलते युवक की निर्मम हत्या, आंखें निकाली

लखनऊ — उत्तर प्रदेश में अपराध अपने चरम पर है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद थाना क्षेत्र का है।

यहां एक युवक की प्रेम प्रसंग के चलते धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर सनसनी फैला दी। इतना ही नहीं हत्यारों ने युवक की आंख भी फोड़ दी और वारदात को अंजाम देने के बाद मृतक के मुंह पर तकिया रखकर फरार हो गए। 

वारदात की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को तफ्तीश के दौरान मृतक के कमरे से एक लेडीज चप्पल भी बरामद हुई है। पुलिस को शक है कि हत्या की घटना में किसी महिला या लड़की शामिल हो सकती है। घटना के बाद मौके पर डॉग स्क्वॉड, फिंगरप्रिंट दस्ता और फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम ने भी नमूने लिए हैं।वही एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई है। जल्द ही हत्या का खुलासा कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

बता दें कि घटना मलिहाबाद थाना क्षेत्र के भतोहिया का मजरा भिम्मा खेड़ा गांव की है। यहाँ लखनऊ में एक मिठाई की दुकान पर काम करने वाले राम विलास अपनी पत्नी राजरानी दो बेटे गोविन्द पाल (19) सुशील पाल, दो बेटियो मीना और मीरा के साथ मलिहाबाद के भतोईया के मजरा भिम्मा खेड़ा में रहते हैं। उनके दोनो बेटे मुम्बई की एक कपड़ा फैक्ट्री मे काम करते हैं। छोटा बेटा गोविन्द दीपावली मनाने घर आया था। गोविन्द को अगले महीने की 1 तारीख को मुम्बई वापस जाना था, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूद था। 

बताया जा रहा है कि घर में कुछ काम चल रहा था। इसके कारण वह घर पर रुका हुआ था। रोज की तरह गोविंद खाना खाकर मंगलवार की रात बाहर वाले कमरे में सो रहा था। उसके माता पिता और भाई कमरे के बराबर पड़े छप्पर मे सोए हुए थे। सुबह उसकी मां भूना देवी चाय पिने के लिए उसे जगाने गई तो बाहर का दरवाजा खुला हुआ था। उन्होंने दरवाजा खोला तो उनके बेटे के ऊपर दो तकिया रखी हुई थी। उन्होंने जैसे ही तकिया उठाई तो नजारा देख उनके होश उड़ गए।

गोविंद का चेहरा किसी धारदार हथियार से कूचा हुआ था। सिर से रक्त बह रहा था और आंख फूटी हुई थी। यह देख उनकी चीख निकल गई। शोर सुनकर आसपास के लोग दौड़े तो नजारा देख सभी दंग गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Comments (0)
Add Comment