लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या

कार्यालय में चाय पीने के बहाने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में लाए थे चाकू व तमंचा

लखनऊ — यूपी की राजधानी लखनऊ में बेहद चौकाने वाला सामने आया है.यहां हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की गला रेतकर निर्मम हत्या कर दी गई.बताया जा रहा है कि खुर्शीद बाग स्थित हिंदू समाज पार्टी कार्यालय में चाय पीने आए बदमाश मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लाए थे.वहीं वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए.जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.फिलहाल पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है.

बता दें कि हिंदुओं के एक बड़े नेता और अपने बेबाक बयानों के लिए दुनिया भर में जाने जाने वाले कमलेश तिवारी के खुर्शीद बाग स्थित घर में ही हमला हुआ था. जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल पहुचाया गया है जहाँ डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.पहले उनके गोली मारे जाने की बात सामने आ रही थी लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि कमलेश तिवारी का किसी धारदार हथियार से गला रेता गया था. मौके से पुलिस ने रिवॉल्वर भी बरामद की है. पुलिस हमलावर की तलाश में जुट गई है.

गौरतलब है कि हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी ने दिसंबर, 2015 में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान दिया था. इसे लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद कमलेश तिवारी को पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित बयान देने चलते गिरफ्तारी हुई थी. वह फिलहाल जमातन पर रिहा चल रहे थे.

kamles tiwari ki htya
Comments (0)
Add Comment