लखनऊःव्यापारी को गोली मार दो लाख की लूट करने वाला इनामी बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ —  राजधानी लखनऊ के खालाबाजार थाना क्षेत्र में धनतेरस के दिन हुई 2 लाख की लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.जिसके ऊपर पुलिस ने 15 हजार का इनाम था.

पुलिस ने बदमाश के पास से एक मोटरसाइकिल 27 हजार रुपये एक 315 बोर का तमंचा दो जिन्दा कारतूस के अलावा मोबाईल फोन बरामद किया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

बता दें कि बीते 6  नवंबर को धनतेरस के दिन बाजार खाला के संजय नगर तिराहे पर शराब व्यापारी  दीपू जयसवाल को गोली मार दी थी.वो दुकान बंद कर घर जा रहे थे और रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार हो गए थे. इसके बाद पुलिस की टीमें लगातार इन बदमाशों की धरपकड़ में लगी थी. इस वारदात को अंजाम 15 हजार इनामी बदमाश राजेश सिंह ने दी थी. राजेश सिंह के साथ उसका साथी राजेंद्र भी इस घटना में शामिल था. पुलिस ने इनामी राजेश को गिरफ्तार कर लिया है. 

गौरतलब है कि बीते जनवरी महीने में यूपी एसटीएफ ने सात शातिर लुटेरों के गैंग को जेल भेजा था. यह वह गैंग था, जो पुलिस की वर्दी में डकैती जैसी वारदातों को अंजाम देता था और इस गैंग में पकड़ा गया राजेश और फरार राजेंद्र भी जेल भेजे गए थे. जेल से छूटने के बाद दोनों फिर लूट की वारदात को अंजाम देने लगे थे. 

6  नवंबर की रात बाजार खाला इलाके में व्यापारी को गोली मारकर दो लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने वारदात में शामिल दो बदमाशों में एक बदमाश राजेश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरे बदमाश राजेंद्र की तलाश की जा रही है. 

Comments (0)
Add Comment