लखनऊः रातभर चली गृह प्रवेश की पार्टी, सुबह फंदे से लटका मिला दंपति का शव

यूपी की राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने से हड़कंप मचा हुआ है। यहां गंगोत्री विहार फेस दो में बुधवार को संदिग्ध परिस्थितियों में दंपति की मौत हो गई। सबसे हैरान करने वाली बात यह कि मंगलवार को ही दम्पति ने गृह प्रवेश किया था और इसको लेकर देर रात तक उनके घर में पार्टी चली थी। घटना के संबंध में परिजन कुछ भी बता नहीं पा रहे हैं। आशंका यह जताई जा रही है कि पति ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है।

ये भी पढ़ें..बिजनौर: रिहायशी इलाके की सड़कों पर घूमता दिखा तेंदुआ, वीडियो हुआ वायरल

सुबह फांसी के फंदे से लटकते मिले शव

प्रभारी निरीक्षक सुशांत गोल्फ सिटी ने बताया कि श्याम किशोर मिश्रा व उनकी पत्नी साधना का घर का शव पर मिला है। परिजनों का कहना है कि दरवाजा तोड़कर दोनों को निकालकर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजनों के मुताबिक बुधवार सुबह काफी देर तक दरवाजा खटखटाने पर जब दंपति ने दरवाजा नहीं खोला तो उन्हें किसी अनहोनी की आशंका हुई। जिसके बाद उन्होंने दरवाजा तोड़ कर घर में प्रवेश किया और वहां का नजारा देखकर हतप्रभ रह गये। परिजनों के मुताबिक दंपति फांसी के फंदे से लटके हुए थे।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने घटना की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्यों को एकत्र किया गया है। इधर घटना की जानकारी पर साधना के परिजन पहुंचकर हंगामा करने लगे। उन्होंने आशंका जताई है कि श्याम किशोर ने पत्नी की हत्या के बाद फांसी लगा ली थी। प्रभारी निरीक्षक का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारआत्म हत्याटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटयूपी पुलिसलखनऊ न्यूज
Comments (0)
Add Comment