लखनऊः सीएम हेल्पलाइन दफ्तर सील, 40 कर्मचारी क्वारंटाइन

सीएम हेल्पलाइन दफ्तर में लगातार दूसरे दिन 9 कर्मचारियों की रिपोर्ट आई पॉजिटिव..

यूपी की राजधानी लखनऊ में कोरोना की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है. इसी बीच शुक्रवार को गोमतीनगर स्थित सीएम हेल्पलाइन (cmhelpline) दफ्तर को सील कर दिया गया है. यहां लगातार दूसरे दिन 9 कर्मचारियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

ये भी पढ़ें..यूपीः पेड़ की एक ही टहनी पर लटके मिले प्रेमी युगल, हत्या की आशंका

एक दिन पहले भी सीएम हेल्पलाइन से जुड़े 9 कर्मचारियों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई थी. वहीं सीएम हेल्पलाइन से जुड़े प्राइवेट कॉल सेंटर में कोरोना के पॉजिटिव केस आने से हड़कंप मच गया है.

40 कर्मचारियों को किया गया क्वारंटाइन

बता दें कि अब तक सीएम हेल्पलाइन-1076 में काम करने वाले कुल 18 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो चुकी है. कोरोना के संक्रमित मरीज सामने आने के बाद निजी कॉल सेंटर बंद करने के साथ ही करीब 40 कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 12 हजार को पार हो गई हैं. इसके साथ इस संक्रमण से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 345 हो गई है. प्रदेश में फिलहाल 12088 लोगों में कोविड-19 की पुष्टि हो चुकी है.

ये भी पढ़ें..दारुल उलूम का फतवा जारी- अल्कोहल युक्त सैनिटाइजर का प्रयोग करना…

CM Helpline OfficeCM Helpline Office Sealcm yogiCorona patientsCorona positivelucknow newsup newsup news in hindiYogi Adityanathगोमतीनगरलखनऊ
Comments (0)
Add Comment