लखनऊः सीएम हेल्पलाइन के 9 कर्मचारी समेत 21 कोरोना संक्रमित

गोमतीनगर स्थित सीएम हेल्पलाइन कार्यालय में करीब 700 लोग काम करते हैं..

लखनऊः उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं कोरोना वायरस अब मुख्यमंत्री हेल्पलाइन तक पहुंच गया है। यहां काम करने वाले 9 कर्मचारी संक्रमित मिले हैं। इससे हेल्पलाइन सेवा और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। बुधवार को कुल 21 लोगो की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। सीएम हेल्पलाइन कार्यालय में करीब 700 लोग काम करते हैं।

ये भी पढ़ें..बड़ी खबर: 15 जून के बाद फिर से हो सकता है संपूर्ण लॉकडाउन

दरअसल राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर विभूतिखंड साइबर हाइट में सीएम हेल्पलाइन 1076 का दफ्तर है। इस कॉल सेंटर में करीब 700 कर्मचारी काम करते हैं। शंका के आधार पर कर्मचारियों की जांच कराई गई। वहीं रिपोर्ट आने के बाद हेल्पलाइन सेवा और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें..पाकिस्तानी महिलाएं सीमा के पास रहने वालो को ऐसे बना रहीं जासूस

40 कर्मचारियों के लिए गये थे नमूने… 

बता दें कि सीएमओ डॉ. नरेंद्र अग्रवाल के निर्देश पर सिविल अस्पताल की टीम मंगलवार को सीएम हेल्पलाइन दफ्तर पहुंची। 40 कर्मचारियों के नमूने लिए गए। इनमें नौ कर्मचारियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सीएम हेल्पलाइन के 9 कर्मचारी के साथ ही जीआरपी के 4 जवान सहित चौपटिया से एक परिवार के 3 सदस्य भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, ऐशबाग, सिकंदर बाग, हरिहर नगर, चौक, और कैंट से एक-एक मरीज मिले हैं, जिससे लखनऊ में आज मिलने वाले संक्रमितों की कुल संख्या 21 हो गयी है।

सभी कर्मचारियों का भी होगा पूल टेस्ट

सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि हेल्पलाइन कार्यालय में काम करने वालों का मुख्यमंत्री कार्यालय और सचिवालय से कोई संपर्क नहीं था। स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा कि गुरुवार को संपर्क ट्रेसिंग शुरू की जाएगी और अन्य कर्मचारियों का भी पूल टेस्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें..यूपीः अब अंत्येष्टि के लिए सरकार देगी 5000 रुपए

CM helplinecorona trackercovid 19 india live updateLucknow Coronavirus updateup corona updateup health depatmentYogi Adityanathयूपी कोरोना अपडेटलखनऊ कोरोना अपडेटसीएम हेल्पलाइन के कर्मचारी को कोरोनासीएम हेल्पलाइन दफ्तर
Comments (0)
Add Comment