युवती को शादी का झांसा देकर प्रेमी ने दुष्कर्म करके छोड़ा, मां-बाप ने घर से निकाला, जानें फिर क्या हुआ

आज कल प्यार की आड़ में और शादी का झांसा देकर लोग सिर्फ मासूम लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं।

आज कल प्यार की आड़ में और शादी का झांसा देकर लोग सिर्फ मासूम लड़कियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ से सामना आया है। एक युवक करीब 3 साल से युवती का पीछा कर रहा था और उससे सच्चा प्यार करने का दावा भी करता था। दरअसल, युवती के हां बोलते ही युवक ने शादी का वादा कर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया और फरार हो गया।  इसके बाद परिजनों ने भी युवती को अपनाने से मना कर दिया।  पीड़िता ने पूरे मामले को थाने में बताकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

3 साल से युवती के प्यार में पागल था युवक:

जानकारी के मुताबिक यह घटना छत्तीसगढ़ के जांजगीर इलाके का है।  आरोपी नीतीश  नाम का युवक यवती से दो-तीन साल पहले मिला था।  तभी से उसके पीछे पड़ा हुआ था।  नीतीश युवती से कहता था कि वह उससे बहुत प्यार करता है और शादी करना चाहता है।

शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म:

युवती बार-बार प्यार करने की बात सुनकर नीतीश के झांसे में आ गयी।  शादी का प्रस्ताव रखकर युवती के साथ शरीरिक संबंध बनाया फिर उसको अपने घर ले जाने की बात कहकर भगा ले गया।

घर वालों ने शादी से किया मना:

आरोपी नीतीश घर पहुंचने से पहले युवती को एक जंगल में ले गया और उसके साथ वहां दुष्कर्म किया और रात भर उसको जंगल में ही रखा। दूसरे दिन जब वह घर पहुंचा तो उसके घर वालों ने युवती के साथ शादी करने के लिए मना कर दिया।  इसके बाद नीतीश भी अपने परिवार की बातों में आकर युवती को छोड़कर फरार हो गया।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chhattisgarh crime newsChhattisgarh hindi newschhattisgarh news todaycrime against womenJanjgir newsMarriage Fraudrape casesexual harrashmentछत्तीसगढ़ हिंदी न्यूजजांजगीर न्यूजफ्रॉड मैरिज केसलव सेक्स एंड धोखाशादी का झांसा देकर महिला के साथ दुष्कर्म
Comments (0)
Add Comment