प्यार में धोखा खाई बैंक कैशियर प्रेमिका ने ही दी थी पांच लाख की सुपारी

न्यूज डेस्क — यूपी के मिर्जापुर जिले में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। यह एक बैंक की कैशियर महिला ने प्यार में धोखा मिलने पर ऐसी साजिश रची, जिसे सुनकर हर कोई सन्न रह गया। प्रेमिका ने अपने प्रेमी की नवविवाहिता पत्नी की हत्या की सुपारी दे डाली। 

वहीं नवविवाहिता की हत्या करने के लिए तीन शूटर लखनऊ से मेरठ पहुंचे थे।हालांकि वारदात को अंजाम देने से पहले ही इन सभी को एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने इस साजिश की पोल खोली। पुलिस भी हैरान रह गई फिलहाल प्रेमिका को को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल बुधवार देर रात लखनऊ एसटीएफ टीम और कंकरखेड़ा पुलिस ने गुरुनानक बाजार स्थित न्यू जायसवाल लॉज में छापेमारी कर विजय अग्रवाल उर्फ विजय कालिया निवासी एसएसई/200 सेक्टर-सी विकास नगर लखनऊ, अखिलेश वाजपेयी निवासी अस्थाना रामकोट सीतापुर और राजकुमार राय उर्फ अमन राय निवासी अमौली बलुआ, चंदौली को गिरफ्तार किया है। इनके पास से एक स्विफ्ट डिजायर कार, एक तमंचा, तीन कारतूस, चाकू व करीब आधा दर्ज मोबाइल बरामद किए हैं। 

वहीं पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह मुकुल गर्ग निवासी किंग्स आवास विकास कॉलोनी सरधना रोड की पत्नी मनीषा गुप्ता की हत्या करने आए थे। बता दें कि मुकुल और मनीषा की शादी 10 जुलाई 2019 को हुई थी।

आरोपियों ने बताया कि मुकुल के वाराणसी की एक युवती से सात साल से प्रेम संबंध थे। युवती मिर्जापुर स्थित एचडीएफसी बैंक में कैशियर है। मुकुल ने युवती को छोड़कर मनीषा से शादी कर ली। जिसके चलते युवती ने मनीषा की हत्या करने की सुपारी दी।

Comments (0)
Add Comment