‘BJP ने भगवान राम के नाम पर वोट मांगा, लेकिन मंदिर नही बना’-बसपा प्रदेश अध्यक्ष

एटा–2019 के आम चुनावों के लिए सभी राजनीतिक दल कमर कस रहे है। इस कड़ी में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाह आज एटा पहुंचे जहॉं उन्होंने बसपा कार्यकर्ताओं के साथ दो दिवसीय संगठन बैठक एवं सामाजिक भाईचारा सम्मेलन की समीक्षा की। 

बैठक के बाद बसपा प्रदेश अध्यक्ष आर एस कुशवाहा ने भाजपा पर जमकर तंज कसा। मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि 2019 के आम लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए जो भी सम्मानजनक गठबंधन जिससे करना होगा हम उसके साथ जाएंगे। उन्होंने कहा कि बीजेपी के नेताओ ने 2014 के चुनाव में जो भी वादे किए सभी झूठे निकले। भाजपा ने 2014 के चुनावों में झूंठ का सहारा लिया है। उन्होंने किसानो की कर्जमाफी, कालाधन वापस लाना, पेट्रोल डीजल की कीमतों को कम करने के उनके वादे सभी झूठे साबित हुए।  

वहीं बीजेपी पर हमलावर तेवर अख्तियार करते हुए कहा कि भगवान राम के नाम पर भाजपा 3 बार बना चुकी है। सरकार और साढ़े 4 साल के कार्यकाल में 2 करोड़ नौजवानों को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन उसके वायदे सिर्फ वायदे ही बन कर रह गये। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने यूपी में राम के नाम पर 3 बार सरकार बनाई लेकिन मंदिर नही बनाया। उन्होंने भगवान राम के नाम पर वोट मांग मांग कर 3 बार दिल्ली में भी सरकार बनाई लेकिन मंदिर नही बना और अब जब आज चुनाव नजदीक आ रहा है तो उन्हें भगवान राम की याद फिर से सताने लगी है। वहीं राम मंदिर निर्माण पर उन्होंने कहा कि बसपा मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का सम्मान करेगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Comments (0)
Add Comment