100% FIR दर्ज होने से अपराध के आंकड़े ज्यादा-योगी

सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि अखिलेश ने काम किया होता तो अभी मेट्रो चल रही होती. हमें गड्ढे नहीं भरने पढ़ते. अखिलेश के गड्ढे हम भर रहे हैं. राज्य में काम की परंपरा खत्म हो गई थी. बाबू लंच के बाद काम नहीं करते थे.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी सरकार के 100 दिन पूरे होने के मौके पर आजतक से खास बातचीत की. इस मौके पर उन्होंने कहा कि प्रशासन ने 100 दिन में अच्छा काम किया. राज्य में विश्वास का माहौल बना है. प्रदेश में बढ़ते अपराध के आंकड़ों पर योगी ने कहा कि इसका प्रमुख कारण ये है कि हमने 100 प्रतिशत एफआईआर दर्ज कराई हैं. अब अपराधियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होती हैं.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि अखिलेश ने काम किया होता तो अभी मेट्रो चल रही होती. हमें गड्ढे नहीं भरने पढ़ते. अखिलेश के गड्ढे हम भर रहे हैं. राज्य में काम की परंपरा खत्म हो गई थी. बाबू लंच के बाद काम नहीं करते थे.

वहीं एंटी रोमियो दल पर सीएम ने कहा कि इसका बहू-बेटियों ने स्वागत किया है. एंटी रोमिया दस्ता मनचलों के खिलाफ है. ये लगातार चलने वाली प्रक्रिया है.हिंसा फैलाने वालों पर योगी ने कहा कि गुंडई करने वाले भगवा ब्रिगेड को कोई छूट नहीं मिलेगी. कानून सबके लिए बराबर है, चाहे वो कोई भी हो. कानून हाथ में लेने वालों के खिलाफ कार्रवाई में कोई भेदभाव नहीं होगा.

Comments (0)
Add Comment