लखनऊःमुख्तार अंसारी के बेटे के पास से भारी मात्रा हथियार व कारतूस बरामद

नेशनल शूटर रहे अब्बास अंसारी की जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

लखनऊ –यूपी पुलिस ने जेल में बंद बाहुलबी नेता व विधायक मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित घर से कई विदेशी-देसी असलहे व हजारों कारतूस बरामद किए हैं। छापेमारी में लखनऊ पुलिस के साथ दिल्ली पुलिस की टीम भी शामिल थी। छापेमारी में पुलिस टीम को अब्बास के घर से इटली की डबल बैरल बंदूक, स्लोवेनिया से मंगवाई गई सिंगल बैरल गन समेत कई विदेशी असलहे बरामद किए गए हैं। इस बरामदगी के बाद कहा जा रहा है कि नेशनल शूटर रहे अब्बास अंसारी पर गिरफ्तारी की गाज गिर सकती है।

बता दें कि पुलिस गुरुवार देर शाम को सारे असलहों को जप्त कर लखनऊ ले आई। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि 12 अक्टूबर को महानगर कोतवाली में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के खिलाफ शस्त्र लाइसेंस के मामले में धोखाधड़ी मामला दर्ज कराया गया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अब्बास की लोकेशन दिल्ली में है। हमारी टीम दिल्ली पहुंची और दिल्ली पुलिस से भी मदद मांगी गई। पुलिस को अब्बास अंसारी के बसंतकुंज स्थित किराए के मकान का पता चला।इस दौरान पुलिस ने सर्च वॉरंट के आधार पर बुधवार को यहां छापेमारी की गई।

सूत्रों की माने तो एसटीएफ कई महीनों से मुख्तार और उसके करीबियों के नाम से जारी शस्त्र लाइसेंसों की पड़ताल कर रही थी। जांच में पता चला कि अब्बास के लखनऊ के पते पर बने लाइसेंस पर डबल बैरेल बंदूक खरीदी गई है।

गौरतलब है कि बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी शॉट गन शूटिंग का इंटरनेशनल खिलाड़ी है। दुनिया के टॉप टेन शूटरों में शुमार अब्बास न सिर्फ नेशनल चैंपियन रह चुका है बल्कि दुनियाभर में कई पदक जीतकर वो देश का नाम भी रोशन कर चुका है।

Abbas Ansariअवैध हथियार
Comments (0)
Add Comment