किसान की गोली मारकर हत्या, लाखों की अवैध शराब पकड़वाने से खफा था माफिया

एटा–एटा के थाना पिलुआ क्षेत्र के धनिगा गॉंव में देर रात्रि खेतों की रखवाली कर रहे किसान की गोली मारकर हत्या कर दिये जाने का सनसनीखेज मामला सामनें आया है। घटना के समय मृतक किसान अपने खेतों में पानी लगा रहा था। 

घटना के बाद परिजनों ने पुरानी रंजिश के चलते हत्या किये जाने की बात कही है। वही मृतक की माँ की मानें तो शराब माफिया रॉकी उर्फ लुक्का की कुछ समय पूर्व अवैध शराब पकड़वा दी थी उसी की रंजिश को लेकर 5-6 दिन पूर्व ही गाव में कई लोगो से शराब पकड़वाने की बताकर शराब माफिया ने यतेन्द्र यादव की हत्या करने की धमकी दी गई थी,और पीड़ित माँ का रो,रोकर बुरा हाल है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है और मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जॉंच शुरु कर दी है।

बताया जा रहा है कि धनिगा गॉंव निवासी यतेन्द्र यादव देर रात्रि अपने खेतों की रखवाली के लिए घर से निकला था। घटना के समय वो खेतों में पानी लगा रहा था तभी गॉंव के ही रहने वाले शराब माफिया रॉकी उर्फ लुक्का और उसके साथियों ने 28 बर्षीय किसान यतेन्द्र यादव की गोलीमारकर हत्या कर दी। घटना के पीछे पुरानी रंजिश के साथ ही हाल ही में पुलिस द्धारा अवैध शराब के कारोबार में लिप्त रॉकी की पुलिस द्धारा शराब पकड़वाने के पीछे यतेन्द्र का नाम सामनें आया था जिसे लेकर शराब माफिया राकी से उसकी दुश्मनी खुलकर सामनें आ गयी थी। देर रात्रि जब किसान अपने खेतों की रखवाली कर रहा था तभी रॉकी और उसके साथियों ने उसे घेर लिया और ताबड़तोड़ गोली बरसाकर उसकी हत्या कर दी, और घटना के बाद आरोपी और उसके साथी मौके से फरार हो गये। 

वही गोलियों की आवाज सुनकर ग्रामीण और परिजन मौके पर पहुचे तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। वही घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेंज दिया है और मृतक किसान के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जॉंच शुरु कर दी है।

(रिपोर्ट-आर. बी. द्विवेदी , एटा)  

 

Comments (0)
Add Comment