रिश्तों का कत्ल: बेटी ने पति के साथ मिल कर पिता को दी खौफनाक मौत

बहराइच–कोदही के पंडितपुरवा गांव निवासी एक अधेड़ की हत्या उसकी पुत्री व दामाद ने कर दिया। इसके बाद साक्ष्य छिपाने के लिए शव को नहर में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें-बहराइचः बेटे के संपर्क में आए पिता समेत दो लोगों में कोरोना की पुष्टी

शनिवार सुबह ग्रामीणों ने सड़ांध देखकर मौके का मुआयना किया तो उसमें शव दिखा। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बेटी व दामाद के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बौंडी थाना अंतर्गत कोदही ग्राम पंचायत के पंडितपुरवा गांव निवासी सुल्तान ने बताया कि पांच दिन पूर्व भाई साबिर अली का गांव निवासी दामाद मुल्ला व बेटी सोनिया से आपसी झगड़ा व मारपीट हुआ था। इसके बाद से ही भाई साबिर लापता हो गया। काफी खोजबीन की गई, लेकिन सुराग नहीं लगा। शनिवार सुबह गांव के निकट स्थित नहर से सड़ांध उठी। ग्रामीणों ने देखा तो एक अधेड़ का शव बोरे में भरकर नहर में फेंका गया था। शव मिलने की सूचना पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। सुल्तान ने मृतक की पहचान भाई साबिर के रूप में की।

घटना की सूचना थाने पर दी। थानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। एसओ की सूचना पर एएसपी ग्रामीण रवींद्र कुमार सिंह, सीओ शंकर प्रसाद भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके का मुआयना किया। इसके बाद शव को पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर बेटी सोनिया और दामाद मुल्ला के विरुद्ध हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी फरार हैं, उनकी तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

bahraichdaughterfatherKilling of relationshipmurerson in lawकोदहीदामाद मुल्लाथानाध्यक्ष ब्रह्मानंद सिंहपंडितपुरवाबेटी सोनिया
Comments (0)
Add Comment