किडनी के लिए पत्नी की हत्या…

मेरठ— यूपी के मेरठ में एक महिला की संदिग्ध हालातो में मौत हो गई। लेकिन मृतका के मायके वालो ने ससुरालियों पर उसका शव गायब करने का आरोप लगाया है।वहीं मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गईं है ।

बता दें कि जनपद के टीपी नगर थाना इलाके में रहने वाली महिला अंजू की शादी 5 साल पहले विक्की जो कि ट्रक ड्राइवर है से हुई थी।अंजू का अपने पति संग अक्सर विवाद रहता था। बताया जाता है कि अंजू के पति उसे दहेज के लिये मारपीट करता था औऱ इतना ही नही वो अपनी बहन जिसके गुर्दे खराब थे उसके लिए अंजू पर गुर्दे दान करने का दबाव बनाता था जिससे अक्सर दोनों में विवाद रहता था ।

वहीं बुधवार देर रात्रि महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई ।मृतक महिला के परिजनों  उसके पति व घरवालो पर दहेज उत्पीड़न आरोप लगते हुए उसे ज़हर देकर जान से मारने के साथ ही उसका शव भी गायब करने की बात कही।  उधर महिला के परिजनों ने थाना टीपीनगर का घेराव किया और शव बरामद कर कार्रवाई की मांग कर डाली है ।फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है और जल्द खुलासा करने का दावा कर रही है ।

वहीं मृतका के परिजनों ने बताया कि विक्की की बहन गुड्डन के दोनों गुर्दे खराब हो चुके हैं जिसके कारण आए दिन विक्की अपनी पत्नी अंजू से शराब के नशे में धुत होकर घर आने पर लड़ाई झगड़ा किया करता था और वह अपनी पत्नी पर आए दिन अपना एक गुर्दा देने और देहज की मांग करता था जिसको लेकर पति-पत्नी में विवाद बना रहता था। लेकिन अंजू के पति विक्की ने कल देर रात शराब के नशे में उसके साथ पहले मारपीट की और फिर उसे ज़हर देकर मार दिया और साथ ही उसका शव लेकर फरार हो गया जिसका कोई सुराग नही लग रहा है । कार्रवाई की मांग के लिए परिजन पुलिस की शरण मे पहुँचे जहां पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है ।

(रिपोर्ट-अर्जुन टंडन,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment