चॉकलेट के बहाने मासूम को अगवा कर बेंचा, महिला समेत 3 अरेस्ट

एटा–उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ मासूम बच्चियों और महिलाओं की सुरक्षा के कितने ही दावे क्यों ना करें लेकिन सारे दावे खोखले नजर आ रहे हैं। ताजा मामला एटा से शर्मसार कर देने वाला सामने आया है।

ये पूरा मामला थाना निधौलीकला क्षेत्र के राकेश कुमार की मासूम बेटी, गाँव नकटपुर का है। जहां एक पीडित पिता ने उसकी 12 वर्षीय बच्ची को गाँव के ही एक महिला पतरी उर्फ ओमप्रभा द्वारा चॉकलेट के बहाने बहलाकर अपने अन्य 4 साथियों पर ले जाकर हरियाणा में बेचने का आरोप लगाया है। वही आपको बता दें कि आरोपी महिला पतरी गाँव नकटपुर में आज से 7 दिन पूर्व 30 नवम्बर को घर से बच्ची को ले गई और गांव के बाहर उसके 3 साथी राजवीर,सुखवीर और बीटू कार लेकर खड़े थे। कार में डालकर ले गए जब पीड़ित पिता राकेश ने अपनी 12 वर्षीय बच्ची को चारों ओर ढूंढा तो कही नही मिली तब उसने 01 दिसम्बर को थाना निधौलीकलां जाकर बच्ची के गुम होने की शिकायत की। तब ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि 30 नवम्बर को गाँव की महिला के साथ बच्ची को जाते देखा था।

पुलिस ने उस महिला से सीधे तरीके से पूछताछ की तो उसने कुछ नही बताया तब पुलिस ने थर्ड डिग्री दी तो आरोपी महिला ने पूरा मामला खोल दिया और उसने बताया कि बच्ची मेरे सहित अन्य 3 साथियो ने लड़की को हरियाणा प्रान्त के जिला महेंद्रगढ़ के थाना नागल चौधरी में बेच दिया है। पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर बच्ची को हरियाणा से बरामद कर लिया है।

अब एटा पुलिस मानव तस्करी से बचते हुए घरेलू विवाद बताते हुए मामले को दबाने में लगी हुई है वही परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि 4 आरोपियों को छोड़ दिया है और परिजनों से बच्ची को मिलने नही दिया जा रहा है। पीड़ित पिता राकेश ने अपनी मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की आशंका भी जताई गई है और बच्ची का मेडीकल कराकर इन 4 आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की माँग की है। वही जब हमने एसपी संजय कुमार से बात की गई तो बताया कि मामला पारिवारिक विवाद है और देखने से प्रथम दृष्टतया ये मामला मानव तस्करी का नही लगता है और जाँच के बाद आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

Kidnapped innocent
Comments (0)
Add Comment