वाराणसी में ‘नमोत्सव’ के बाद बोले पीएम मोदी,- ‘काशी तो कल ही जीत गया’

वाराणसी–वाराणसी में नामांकन दाखिल करने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कल एक विशाल रो़ शो कर मतदाताओं का ध्यान आकर्षित किया। इस नमोत्सव की आज चारों ओर चर्चा है।

वाराणसी से नामांकन दाखिल करने से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बूथ कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि वे सभी नरेंद्र मोदी हैं और वे अपने बूथ के पीएम कैंडिडेट हैं। उन्होंने इस दौरान बूथ कार्यकर्ताओं से रेकॉर्ड मतदान का संकल्प लेने को कहा। उन्होंने कहा कि मोदी तो कल ही जीत गया था लेकिन अब पोलिंग बूथ जीतना है। पीएम मोदी ने इस दौरान विरोधी दलों से दोस्ती और भाईचारे रखने और बिना खर्चे के चुनाव लड़ने के टिप्स भी दिए। उन्होंने कहा कि जैसे श्रीकृष्ण ने संगठन में शक्ति दिखाकर गोवर्धन उठाया था वैसे ही मैं चाहता हूं कि आप सभी मिलकर पोलिंग बूथ जीते। उन्होंने कहा कि बनारस का चुनाव ऐसा होना चाहिए कि सियासी पंडितों को इस पर किताब लिखना पड़ जाए। 

नरेंद्र मोदी ने कहा कि दिल जीतने के लिए चुनाव लड़िए, दल आपने आप जीत जाएगा। कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए पीएम मोदी ने कहा, ‘कल जो दृश्य मैं देख रहा था उसमें मुझे आपके परिश्रम के, आपके पसीने की महक आ रही थी। चुनाव तो मैं कल ही जीत गया था अब हमें पोलिंग बूथ जीतना है।’

Comments (0)
Add Comment