कर्नाटक चुनावःकभी चलाई थी सुषमा स्वराज की गाड़ी,अब दे रहा सीएम को चुनौती

न्यूज डेस्क — कर्नाटक के 46 वर्षीय बीजेपी नेता बोया श्रीरामुलू 1999 के लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान बेल्लारी क्षेत्र में दौरा करतीं सुषमा स्वराज की गाड़ी ड्राइव करते दिखे थे। इस बहुचर्चित चुनाव में सुषमा के सामने कांग्रेस से खड़ी थीं स्वयं तत्कालीन अध्यक्ष सोनिया गांधी।

आज श्रीरामुलू कर्नाटक के एक बड़े नेता बन गए हैं और राज्य के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के सामने खड़े हैं।राज्य में 12 मई को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। श्रीरामुलू के अब पार्टी में कद का इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके परिवार के तीन सदस्यों और उनके करीबी मित्र खनन दिग्गज जी। जर्नादन रेड्डी के परिवार के तीन लोगों को टिकट दिया गया है। यह हाल तब है जब राज्य में बीजेपी के सीएम चेहरा बीएस येदियुरप्पा के बेटे विजयेंद्र और उनकी करीबी शोभा करंदलाजे को टिकट नहीं मिल पाया है।

श्रीरामुलू के बेल्लारी में रहने वाले एक पुराने दोस्त ने बताया कि बीजेपी में उनके सितारे अचानक ही बुलंद हुए हैं। उस दोस्त ने बताया, ‘उन्होंने अचानक अपने को डिप्टी सीएम कैंडिडेट की तरह पेश करना शुरू किया और अपनी लोकप्रियता को भुनाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें लगता है कि उनके सितारे अचानक बुलंद होने के पीछे जर्नादन रेड्डी ही हैं।

Comments (0)
Add Comment