कानपुरः मासूम बच्ची से रेप के आरोपी को पुलिस ने मारी गोली

कानपुर — यूपी के कानपुर में 5 साल की मासूम बच्ची रेप के आरोपी को पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मार दी. पुलिस मुठभेड़ में आरोपी के पैर में गोली लगी जिसके बाद उस गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के पास से पुलिस ने अवैध असलहा, कारतूस औऱ मोटर साइकिल बरामद की है. फिलहाल आरोप को घायल अवस्था में अस्पताल भर्ती कराया गया.

पुलिस ने बताया कि गुरूवार रात बिठूर के मंधना के पास ब्लू वर्ड तिराहे पर आरोपी गोविन्द मोटर साइकिल से जा रहा था. तभी पुलिस की चेकिंग देख कर वह भागने लगा. पुलिस ने उसका पीछा किया तो थोड़ी दूर पर जा कर उसकी मोटर साइकिल का एक्सीडेंट हो गया. जिसके बाद पुलिस उसकी तरफ बढ़ी तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी. जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली गोविन्द के पैर में लगी. जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले अस्पताल ले गई. इलाज के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

आरोप है कि गोविंद कश्यप ने 10 फरवरी को बिठूर थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की मासूम के साथ हैवानियत की घटना को अंजाम दिया था. बताया जा रहा है कि आरोपी गोविन्द कश्यप अपने रिश्तेदार के घर आया था. जहां उसने पड़ोस के घर में बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. खून से लथपथ बच्ची को देख उसके परिजनों के होश उड़ गए. जिसके बाद पीड़ित बच्ची के परिजनों ने पुलिस से शिकायत के साथ उसे अस्पताल में भर्ती कराया. तभी से पुलिस उसकी तलाश कर रही थी.

Comments (0)
Add Comment