कंझावला केस का सातों आरोपी गिरफ्तार, मुकेश ने सुल्तानपुरी थाने में किया सरेंडर

कंझावला मामले के सातों आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं.मामले में 6 आरोपी पहले ही गिरफ्तार हो चुके थे, 7 वें आरोपी अंकुश खन्ना ने आज सरेंडर किया. पुलिस ने उसे अरेस्‍ट कर लिया है. कार चला रहे मुख्य आरोपी अमित खन्‍ना का अंकुश भाई है. मामले में अब भी एक के बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. पीड़िता अंजलि सिंह को कुचलने के बाद कार को खड़ी करने आए आरोपियों की सीसीटीवी फुटेज आने के बाद आशुतोष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था.

ये भी पढ़ें..रक्षक बने भक्षक: नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने घर में घुसकर महिला से की छेड़छाड़

कंझावला मामले में आरोपियों ने अब तक कई बार पुलिस की जांच को उलझाने की भी कोशिश की है. आरोपियों ने पहले कहा कि घटना के वक्त कार में पांच लोग बैठे थे जबकि इसमें 4 लोग बैठे थे. आरोपियों ने पूछताछ में यह भी कहा कि कार दीपक चला रहा था जबकि कार अमित चला रहा था. आरोपियों ने पहले कहा था कि कार में कोई फंसा हुआ है, तेज म्यूजिक के चलते वे यह समझ नहीं पाए जबकि आरोपियों को ढाई KM बाद ही पता चल गया था कि लडकी गाड़ी में फंसी हुई थी.

आरोपियों ने अब कहा है कि वो डर गए थे इसलिए घर भाग गए लेकिन घटना के बाद से वारदात को छिपाने की पूरी कोशिश की. इस बीच, मामले में पीड़िता अंजलि की दोस्त निधि से भी पुलिस पूछताछ कर रही है. होटल का नया CCTV फुटेज आने के बाद पता चला है कि पीड़िता और निधि अकेले नहीं थी बल्कि इनके दोस्त भी थे. अब इन सारे पहलुओं की भी पुलिस जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Delhi NCR Hindi SamachaDelhi NCR News in Hindikanjhawala accidentKanjhawala casekanjhawala delhiLatest Delhi NCR News in Hindisultanpuri caseकंझावला केसदिल्ली पुलिसमुकेश ने किया सरेंडरसड़क हादसे में अंजलि की मौतसातों आरोपी गिरफ्तार
Comments (0)
Add Comment