कमलेश तिवारी हत्याकांड में कानपुर देहात से युवक गिरफ्तार

कानपुर देहात–कानपुर देहात से एटीएस की टीम ने एक गांव की चारो तरफ से घेराबंदी कर एक युवक को हिरासत में ले लिया, जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गयी।

कमलेश तिवारी हत्याकांड को लेकर कानपुर देहात जिले के रूरा थाना क्षेत्र के गेंदामऊ निवासी प्रदीप यादव को एटीएस की टीम ने घेराबंदी कर रात करीब 2:00 बजे गिरफ्तार कर लिया है। ग्रामीणों की माने तो प्रदीप यादव कई वर्षों से मुंबई में रहता था। शुरुआती दौर में प्रदीप यादव के परिवार के हालात बेहद खराब थे। मौजूदा समय मे प्रदीप यादव का मुंबई में आलीशान फ्लैट है। गांव में भी बड़ा मकान बन गया है और लग्ज़री कई गाड़िया है।

प्रदीप यादव की बहन सीता यादव ने मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि कमलेश तिवारी हत्याकांड में मेरे भाई प्रदीप यादव को मीडिया फर्जी फंसा रही है। उसका यह भी कहना है कि प्रदीप यादव करीब 18 सालों से मुंबई में रहता है जबकि उसकी उम्र करीब 28 वर्ष है। ऐसे मे सवाल ये उठता है कि 10 वर्ष की उम्र में प्रदीप यादव मुम्बई जाकर नौकरी करने लगा।परिजनों की माने तो दो-चार दिनों के लिए प्रदीप यादव गांव आता था। प्रदीप यादव आज सुबह अपने गांव गेंदामऊ से कहीं जाने वाला था एटीएस की छापेमारी से पूरे गांव सकते में है प्रदीप यादव की गिरफ्तारी पर पूरे गांव में चर्चा का विषय बना है।

हाईप्रोफाइल हत्याकांड के चलते कानपुर देहात की पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है। पूरे मामले को लेकर कानपुर देहात के एसपी से बात करने की कोशिश की गई तो वो बात करने से बचते नजर आए। जब इस मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक अनूप कुमार से मीडिया ने बात करने की कोशिश तो फोन उठाना उचित नहीं समझा।

(रिपोर्ट-संजय कुमार, कानपुर देहात)

Kamlesh Tiwari murder case
Comments (0)
Add Comment