ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

सिंधिया और उनकी मां को गले में दर्द ,सांस लेने में तकलीफ, घबराहट, चक्कर आना, सिर दर्द की शिकायत है

कांग्रेस को अलविदा कहकर भाजपा में शामिल हुई दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी माधवी राजे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें..मोदी सरकार फिर जनधन खाते में डाल रही है रुपये, इस तारीख तक आ जाएगा पैसा

ये दोनों ही पिछले 4 दिनों से मैक्स अस्पताल में उपाचारधीन है। अस्पताल सूत्रों का कहना है कि सिंधिया में तो कोरोना के लक्षण दिखे थे, लेकिन उनकी मां माधवी राजे में कोरोना के लक्षण नहीं थे, लेकिन टेस्ट के बाद दोनों ही पॉजिटिव निकले हैं।

दोनो में गले में दर्द व सांस लेने में तकलीफ

ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनकी मां को गले में दर्द ,सांस लेने में तकलीफ, घबराहट, चक्कर आना, सिर दर्द की शिकायत है। इन्हीं लक्षणों के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया और अब दोनों की ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। सिंधिया की बीमारी की खबर मिलते ही ट्विटर पर लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। कांग्रेस प्रवक्ता जयवीर शेरगिल ने लिखा है, मेरी कामना है कि सिंधिया जी और उनकी मां जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही भाजपा नेता और पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा भी कोरोना संक्रमण के चलते गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हुए थे। हालांकि वह अब पूरी तरह से स्वस्थ है।

ये भी पढ़ें..अनलॉक-1ः यूपी के इन शहरों में बढ़ा कोरोना का ज्यादा खतरा

coronaviruscoronavirus in delhidelhiDelhi NCR News in HindiJyotiraditya Scindia'Latest Delhi NCR News in Hindimax hospital
Comments (0)
Add Comment