सेक्स रैकेट का भंडाफोड़,स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा

इज्जत नगर पुलिस ने कई युवक- युवतियां को आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों पकड़ा,पांच लड़कियों समेत 14 गिरफ्तार

बरेली — उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पीलीभीत बाईपास पर एक बिल्डिंग में छापा मारकर पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है.पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे इस गोरखधंधे में पांच लड़कियों और 9 युवकों को गिरफ्तार किया है.इस दौरान पुलिस को बड़ी मात्रा में आपत्तिजनक समान भी बरामद हुआ है. पकड़े गये लोगों में एक इंजीनियर और कई व्यापारी हैं.

बताया जा रहा है कि शहर के पॉश इलाके में स्पा सेंटर काफी दिनों से चल रहा था. इसकी शिकायत पुलिस से कई बार की गई. इतना ही नहीं अंदर की अश्लील वीडियो भी बनाकर भेजी गई. जिसके बाद पुलिस बड़ा कदम उठाते हुए छापे मारी कर जिस्मफरोसी के गोरखधंधे का पर्दाफाश किया.इस दौरान थाना इज्जत नगर पुलिस ने कई युवक और युवतियां को आपत्तिजनक हालात में रंगे हाथों पकड़ा.

फिलहाल स्पा का मालिक फरार हो गया.पुलिस ने बताया कि स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था. आपत्तिजनक हालत में 14 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें पांच लडकियां हैं. लडकियां दिल्ली और असम से बुलाई गईं थी. आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की गई हैं.फिलहाल पकड़े गए सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

BareillySex racket busted
Comments (0)
Add Comment