विधवा महिला के साथ हैवानियत हदें पार, गैंगरेप के बाद दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट में डाला गिलास….

चार युवकों ने विधवा महिला से पहले किया गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाली गिलास

प्रदेश में महिला अपराध के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। राज्य में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां दरिंदों ने दरिंदगी की सारी हादें पार कर दी।

4 युवकों ने विधवा महिला के साथ की हैवानियत

दिल को झकझोर देने वाली वारताद चतरा जिला के हंटरगंज थाना क्षेत्र की है, जहां चार युवकों ने विधवा महिला से पहले गैंगरेप किया। फिर उसके प्राइवेट पार्ट में गिलास डाल दिया। जिसके बाद महिला की हालत काफी गंभीर बनी हुई है। उसे स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

एक आरोपी गिरफ्तार…

मानवता को शर्मसार करने वाली इस वारदात की प्राथमिकी शुक्रवार को हंटरगंज थाने में दर्ज कर ली गई। हलांकि पुलिस ने गैंगरेप के मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन आरोपियों की तलाश सरगर्मी से कर रही है।

महिला की हालत गंभीर…

बता दें कि पीड़िता का इलाज हंटरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। डॉक्टर के अनुसार पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने बबलू पासवान, उत्तम पासवान और बबलू पासवान के बहनोई को नामजद आरोपी बनाते हुए केस दर्ज कर लिया है। घटना के चलते गांव के लोगों में काफी आक्रोश है।

सेक्स के दौरान देखी पोर्न फिल्म, फिर कुर्सी से बांधे हाथ-पैर, हुई मौत, जाने पूरा मामला…

ये भी पढ़ें..खुशखबरीः पुलिस कांस्टेबल के 7000 पदों पर निकली वैकेंसी, जानें आवेदन की तारीख़…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

chatra me mahila se gangrapechatra newsgang rape with widow woman jharkhandjharkhand me vidhva se haivaniyatjharkhand newsjharkhand policethree youths gang rape widow womanचतरा की खबरेंझारखंड पुलिसझारखंड में विधवा से हैवानियत
Comments (0)
Add Comment