जम्मूः पाक ने फिर तोड़ा सीजफायर, असिस्टेंट कमांडेंट समेत 4 जवान शहीद

न्यूज डेस्क — पाक ने एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए जम्मू कश्मीर के सांबा और रामगढ़ सेक्टर में जमकर गोलाबारी व फायरिंग की. जिसमे बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेंट समेत चार जवान शहीद हो गए.

जबकि गोलीबारी में बीएसएफ के पांच जवान घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने मंगलवार देर रात भारतीय चौकियों को निशाना बनाया.वहीं बीएसएफ की ओर से भी पाकिस्तानी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया गया है.

वहीं बीएसएफ के आईजी राम अवतार ने बताया कि, ‘‘पाकिस्तान द्वारा बीती रात रामगढ़ सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर गोलीबारी की. हमने एक असिस्टेंट कमांडेंट रैंक के अधिकारी समेत चार सुरक्षाकर्मियों को खो दिया है जबकि हमारे पांच जवान घायल हो गए हैं. ’’ शहीद होने वाले जवान बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडेट जीतेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर रजनीश, असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर रामनिवास और कांस्टेबल हंसराज हैं.

उन्होंने बताया कि पाकिस्तानी रेंजर्स और बीएसएफ हाल ही में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम के लिए सहमत हुए थे. लेकिन पाकिस्तान ने सीमा पार से गोलीबारी की. जम्मू कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) एस पी वैद्य ने एक ट्वीट कर घटना पर दुख जताते हुए लिखा, ‘‘जम्मू के रामगढ़ सेक्टर में सीमा पार से गोलीबारी में एक असिस्टेंट कमांडेंट समेत बीएसएफ के चार जवान शहीद हो गए. हमारी संवेदनाएं मृतकों के परिजनों के प्रति है.’’

Comments (0)
Add Comment