Video: लखनऊ के जाबांज पुलिसकर्मियों ने फिल्मी स्टाइल में चोरों को दबोचा, होंगे सम्मानित

चोरों और पुलिस के बीच हुई झड़प का सीसीटीवी वायरल ...

राजधानी लखनऊ के जाबांज पुलिसकर्मियों की सूझबूझ से एक घटना होते होते बच गयी। जाबांज पुलिस कर्मियों ने फिल्मी स्टाइल में बहादुरी का परिचय देते हुए चोरों को दबोच लिया ।

ये भी पढ़ें..2 घंटे के अंदर 16 DSP का ट्रांसफर रद्द, फिर 12 का हुआ तबादला

दरअसल मामला राजधानी के इन्दिरानगर सेक्टर 19 का है जहाँ जाबांज पुलिसकर्मियों और चोर के बीच झड़प हुई और पुलिसकर्मियों ने उन्हें धर दबोचा। वहीं चोरों और पुलिस के बीच झड़प का सीसीटीवी वायरल हो गया है।

बाइक चोरी कर भाग रहा था चोर

वीडियो में देखा जा सकता है कि चोर बाइक चोरी कर पुलिस पर बाइक चढ़ा कर भागने की कोशिश कर रहें थे। इस दौरान बाइक पर तैनात कॉन्स्टेबल अनुराग पाण्डेय और नितेश सरोज ने अपनी बहादुरी का परिचय दिया। इतना ही चोर कटर से हमला कर भागना चाह रहें थे। लेकिन गाज़ीपुर थाने के सिपाहियों ने उनके मनसूबों पर पानी फिरे दिया।

होंगे सम्मानित..

वहीं जांबाज सिपाहियों को उनकी बहादुरी के कारण सम्मानित किया जायेगा। पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय ने जांबाज सिपाहियों को 15 हजार रुपये का इनाम देने का ऐलान किया।

ये भी पढ़ें..महिला कांस्टेबल के साथ अश्लील हरकतें करता था इंस्पेक्टर, न्याय के लिए अफसरों के काट रही चक्कर

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crime newsJabajam policeman caughtlucknow latest newsLucknow PolicePolice commissioner Sujit Pandeypolice given braverythief caughtइन्दिरानगरक्रराइम न्यूजगाजीपुर थानाचोर को पकड़ाजाबांजजाबाजं पुलिसकार्मीपुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेयपुलिस दिया बहादुरी का परिचयलखनऊ पुलिसलखनऊ लेटेस्ट न्यूज
Comments (0)
Add Comment