हत्या के इरादे से महिला पर चढ़ा दिया था ट्रैक्टर, अब आरोपी को बचा रही पुलिस

प्रधानी की रंजिश के चलते पीड़ित की पत्नी पर ट्रेक्टर चढ़ाने का आरोप लगा.

एटा–एटा के थाना जलेसर क्षेत्र के गनेशपुर गाँव में प्रधानी की चुनावी रंजिश के चलते पीड़ित की पत्नी पर हत्या के इरादे से ट्रेक्टर चढ़ाने मामले में सही कार्यवाही ना होने पर गाँव गनेशपुर के सैकड़ो की संख्या में लोग गभीर हालत में घायल महिला को खटिया में डालकर एसएसपी कार्यालय जा पहुँचे।

पूरा मामला थाना जलेसर क्षेत्र के गनेशपुर का है,जहां एक माह पूर्व हत्या के इरादे से प्रधानी की रंजिश के चलते पीड़ित मुनेश कुमार की पत्नी जयमंदी के ऊपर ट्रेक्टर चढ़ाने का आरोप लगाया है। बताया जाता है कि 06 सितम्बर गाँव के ग्राम प्रधान कमला देवी के दोनों बेटे प्रवेन्द्र, शीलेन्द्र और हरी सहित उनके 5 अन्य साथियों ने उसकी हत्या करने के इरादे से उसे ट्रेक्टर से टक्कर मरते हुए उसके ऊपर ट्रेक्टर चढ़ा दिया जिससे उसको काफ़ी गंभीर चोटें आई है। तत्काल घायल को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया जहा उनको डॉक्टरों ने गंभीर मानते हुए उसे आगरा हायर सेंटर रेफर कर दिया है लेकिन थाना जलेसर पुलिस ने अरोपियो से साठगांठ कर मामले को हल्का कर साधारण दुर्घटना का मामला बताकर विवेचक पर हत्या के प्रयाश जे मामले को निबटाने का आरोप लगाया है। उसी को लेकर गांव गनेशपुर के सॉकड़ो लोग गंभीर घायल महिला को लेकर एटा एसएसपी के कार्यालय लेकर पहुँच गए और और घायल महिला की खटिया को एसएसपी कार्यालय के गेट पर रख दिया।

वही आक्रोशित लोगों ने थाना जलेसर के जाँचकर्ता दरोगा महेन्द्र पाल सिंह पर अरोपियो से मौटी रकम लेकर उनके घर पर बैठने का आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने अभी तक किसी भी अरोपी के खिलाफ कोई कोई कार्यवाही नही की है जिसके चलते पीड़ित पक्ष को इनसे निष्पक्ष जांच का भरोसा नही इसके चलते एसएसपी से जाँच को बदलने का भी आग्रह किया है। वही एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने जाँच कर सही कार्यवाही कराने की बात कही है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

intention of killingnow the police is protecting the accused
Comments (0)
Add Comment