रक्षक बना भक्षक, शिकायत कराने थाने गई युवती का इंस्पेक्टर ने किया रेप

युवती के केस दर्ज कराने के बाद भी अब तक पुलिस आरोपी इंस्पेक्टर को गिरफ्तार नहीं कर पाई है....

पुलिस ने एक बार फिर महकमें को शर्मसार किया है. जब रक्षक ही भक्षक (इंस्पेक्टर) बने जाए तो फिर किसी से क्या उम्मीद की जाए . कुछ ऐसा ही इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है.

मिली जानकारी के मुताबिक युवती एक लड़के की शिकायत दर्ज कराने के लिए थाना पहुंची थी, लेकिन उस थाना के इंस्पेक्टर ने युवती की मदद करने के बजाए उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला. जब युवती ने केस दर्ज कराया तो इंस्पेक्टर फरार हो गया.

ये भी पढ़ें..यूपी पुलिस के इस अधिकारी को सता रहा अपनी जान का ‘खतरा’, CM योगी से लगाई गुहार

आर्थिक अपराध शाखा में तैनात है,इंस्पेक्टर

बता दें कि यह घटना महाराष्ट्र के अहमदनगर की है. यहां आरोपी इंस्पेक्टर के बारे में युवती ने बताया कि उसका नाम विकास वाघ है. फिलहाल वह आर्थिक अपराध शाखा में तैनात है. युवती ने बताया कि उसे एक लड़का परेशान करता था. उसकी शिकायत दर्ज कराने के लिए वह थाना पहुंची थी.

इस दौरान आरोपी इंस्पेक्टर उसका नंबर लेकर मैसेज और कॉल करने लगा. एक दिन वह उसके घर जांच के बहाने पहुंचा और उसके साथ रेप किया. वह कई माह तक रेप करता रहा. इस बीच वह प्रेग्नेंट हो गई.

प्रेग्नेंट होने पर कराया एबॉर्शन 

युवती ने आरोप लगाया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो उसने कहा कि मेरे घर आओ तुमसे से शादी कर लेंगे. वह अपने घर बुलाकर पत्नी के साथ मारपीट किया. जबरन उसका एबॉर्शन कराया.

आरोपी फरार, लगातार दे रहा धमकी

आरोपी उससे लगातार धमकी दे रहा था. जिसके बाद वह किसी तरह से पुलिस अधिकारियों से इसकी शिकायत की. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया है. युवती के केस दर्ज कराने के बाद भी अब तक पुलिस आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है.

ये भी पढ़ें..सपना चौधरी की शादी का Video वायरल, मां बनने पर उठे थे सवार…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

crimeFIRinspectorpolicePolice Rapeइंस्पेक्टर ने किया बलात्कार Inspector raped
Comments (0)
Add Comment