दुष्कर्म के बाद हुई थी मासूम की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

बहराइच–दरगाह थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले दुष्कर्म के बाद मासूम की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है। दरगाह शरीफ परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

आरोपी के पास से एक चाकू भी बरामद हुआ है। पुलिस का दावा है कि बरामद चाकू से ही मासूम बच्ची की गोदकर हत्या की गई थी। श्रावस्ती जिले के सोनवा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी श्रमिक अपनी पत्नी व पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 25 दिन पहले बहराइच के दरगाह शरीफ में जियारत करने आया था। बीते 23 फरवरी को पांच वर्षीय मासूम शव दरगाह शरीफ के गोलघर के दो सौ मीटर दूरी पर क्षत-विक्षत अवस्था मेंं मिला था । शव देखने के बाद से ही प्रतीत हो रहा था कि मासूम के साथ दुष्कर्म किया गया है और पहचान छुपाने के लिए उसकी हत्या कर दी गई थी। एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर तीन टीमें गठित करने के बाद जल्द से जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए थे।

दरगाह पुलिस ने दरगाह शरीफ परिसर में लगे सीसीटीची फुटेज के जरिए संदिग्ध युवक की पहचान की और रेलवे क्रासिंग अनारकली तालाब के पास से गिरफ्तार कर लिया। युवक की पहचान मुहम्मद रईस पुत्र अब्दुल हमीद निवासी मकई दरवाजा थाना दरगाह शरीफ के रूप में हुई।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Innocent was murdered
Comments (0)
Add Comment