प्रतापगढ़ में अपराधी बेखौफ, युवक को दौड़ाकर मारी गोली…

रानीगंज थाना क्षेत्र के पुरेगोलिया निवासी दिलशाद अहमद (20) पुत्र आबाद अली बृहस्पतिवार को शाम 6:30 घर के पास मस्जिद में होने वाले प्रोग्राम की साफ़ सफाई करने के बाद कुछ लोगो के साथ पुरेगोलिया प्राइमरी स्कूल के पीछे खड़े हो कर बात कर रहे थे। criminals

ये भी पढ़ें..सर्राफा व्यवसायी हत्याकांडः पुलिस मुठभेड़ में एक और अपराधी गिरफ्तार, पुलिसकर्मी घायल

तभी रानीगंज से आये दबंगों (criminals) ने युवक को दौड़ा कर गाँव के बीच मे गोली चला दी जिससे अफरा-तफरी मच गई। गोली की आवाज़ पर ग्रामीणों ने दौड़ाया तो दबंग (criminals) तमंचा लहराते हुए भाग निकले मौके पर थाना अध्यक्ष रानीगंज मय फोर्स के साथ मौजूद।

सुबह मिली थी प्रधान के भाई की लाश

घटना के सम्बंध में क्षेत्राधिकारी रानीगंज से सम्पर्क किया तो उन्होंने बताया गोली चलने को जानकारी मुझे नही है जबकि घटनास्थल पर मौजूद लोगों की माने तो कारतूस का कोखा भी बरामद हुआ है। आज सुबह ही रानीगंज सर्कल में प्रधान के भाई की रस्सी से बंधी मिली थी लाश।

आखिर अपराध की घटनाओं पर कब लगेगा अंकुश पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ द्वारा इन घटनाओं पर अबतक कोई प्रतिक्रिया मीडिया को नही दी गयी है।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट- मनोज त्रिपाठी, प्रतापगढ़)

criminalsअपराधियों के हौसले बुलंदक्राइम न्यूज यूपीदौड़कर मारी गोलीप्रतापगढ़ अपराधी बेखौफप्रतापगढ़ पुलिसप्रातपुयुवक की हत्यासरेआम युवक को मारी गोली
Comments (0)
Add Comment