INDvsAUS:सीरीज बचाने उतरेगी टीम इंडिया, बेंगलुरु में दूसरा टी-20 मैच आज

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी20  मैचों की सीरीज का दूसरा और आखिरी मैच आज बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज शाम 7 बजे से खेला जाएगा.

पहले मैच में भारत को कंगारू टीम से 3 विकेट से मात मिली थी.वहीं भारतीय टीम आज टीम मैच जीतकर सीरीज बराबर करने के इरादे से उतरेगी.

दरअसल भारत की नजरें पूरी तरह से आगामी विश्व कप पर टिकी हैं, लेकिन टीम दूसरे टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बुधवार को जब यहां ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी, तो चाहेगी कि घरेलू सीरीज नहीं गंवाये. विशाखापत्तनम में पहले टी-20 में खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के कारण भारत को तीन विकेट ही हार का सामना करना पड़ा था और टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है. हालांकि जसप्रीत बुमराह की अगुआई वाले गेंदबाजी आक्रमण ने 126 रन के लक्ष्य को टीम ने अंतिम ओवर तक मैच में बनाये रखा, लेकिन यह नाकाफी था. 

उल्लेखनीय है कि सीरीज दांव पर लगी है और ऐसे में यह देखना होगा कि रोहित शर्मा के साथ पारी का आगाज करने के लिए फिर धवन को मौका दिया जाता है या फिर टीम विशाखापत्तनम की सलामी जोड़ी को एक बार फिर मौका देती है. ब्रेक से वापसी करते हुए बुमराह ने बेहतरीन गेंदबाजी की, लेकिन उमेश यादव ने काफी रन लुटाये और अंतिम ओवर में 14 रन का बचाव करने में नाकाम रहे. 

 भारत उमेश की जगह सिद्धार्थ कौल को मौका दे सकता है या फिर बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए ऑलराउंडर विजय शंकर को अंतिम एकादश में शामिल कर सकता है.

Comments (0)
Add Comment