पाकिस्‍तान में हिन्दुओं पर बढ़ा अत्याचार,मंदिर के साथ अब घरों को बनाया निशाना

हालांकि सिन्ध प्रांत में पुलिस ने 218 दंगाइयों के खिलाफ 3 मामले दर्ज किए हैं। ईशनिंदा के आरोप में इससे पहले अल्पसंख्यक हिन्दू समुदाय के एक स्कूल प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद ये दंगा भड़का।

न्यूज डेस्क — पाकिस्तान की शर्मनाक हरकत लगातार जारी है।नापाक पाकिस्‍तान में आए दिन हिन्दुओं पर अत्याचार और हमले हो रहे हैं।दरअसल पाकिस्तान के सिन्ध प्रांत के घोटकी जिले में हिन्दू खौफजदा हैं, क्योंकि यहां के हिन्दू दंगे और हमले से भयभीत हैं। इन्हें घर के भीतर भी रहने को कहा गया है। मंदिर में तोड़फोड़ के बाद अब लोगों के घरों में जबरन घुसकर तोड़फोड़ भी की जा रही है।

हालांकि सिन्ध प्रांत में पुलिस ने 218 दंगाइयों के खिलाफ 3 मामले दर्ज किए हैं। ईशनिंदा के आरोप में इससे पहले अल्पसंख्यक हिन्दू समुदाय के एक स्कूल प्राचार्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था जिसके बाद ये दंगा भड़का।सिन्ध पब्लिक स्कूल के एक छात्र के पिता अब्दुल अजीज राजपूत ने प्राचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराकर दावा किया कि अध्यापक ने कथित इस्लाम विरोधी टिप्पणी करके ईशनिंदा का अपराध किया। इसके बाद व्यापक विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था।

InternationalnewsPakistan
Comments (0)
Add Comment