तंत्र मंत्र के चक्कर मे युवती को अग्निकुंड में झोका…

इलाज के नाम पर तांत्रिक ने पहले अपने गुर्गों के संग लड़की को जमकर पीटा

अम्बेडकरनगर — दुनिया चांद पर पहुँच गयी है,जमाना हाईटेक है ,गंभीर से गंभीर बीमारी का इलाज हो रहा है। लेकिन आज भी लोग धार्मिक कर्मकांड और तंत्र मंत्र के सहारे इलाज करने में जुटे हैं ।सिर्फ इलाज ही नही इसके नाम पर हैवानियत भी हो रही है।ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ तंत्र मंत्र के नाम पर एक लड़की की न सिर्फ पिटाई होती बल्कि उसे हवन कुंड की अग्नि झोक दिया।फिलहाल पीडिता गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
दरअसल मामला जिले के अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र का है ।बताया जा रहा है कि उक्त थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पलया फरीदपुर निवासी जय प्रकाश वर्मा और उसकी पत्नी जानकी अपने घर पर तंत्र विद्या का इस्तेमाल कर मरीज़ो को ठीक करने का कारोबार करते हैं। यही नही लोगों को विश्वास हो इस लिए अपने घर पर वैष्णव माता के प्रकट होने का दावा भी करते हैं और घर पर हवन कुंड भी बनाया है जिसकी ज्वाला से आने वाले मरीज़ो का इलाज करता है।

इस डोंगी तांत्रिक के चर्चे दूर तक हैं और यही सुनकर जनपद सुल्तानपुर के थाना दोस्तपुर अंतर्गत ग्राम गंगापुर निवासी राजित राम ने अपनी लड़की को इलाज के लिए जय प्रकाश के घर लाया था ।आरोप है कि यहाँ तंत्र विद्या से इलाज के नाम पर तांत्रिक ने अपने गुर्गों के संग लड़की की जमकर पिटाई की और उसे हवन कुंड की अग्नि से जलाया गया जिससे लड़की हालत विगड़ गयी जिसे बाद में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
वहीं मामला प्रकाश में आने के बाद पुलिस ने डोंगी तांत्रिक जय प्रकाश और जानकी देवी सहित सात नामजद और 50 अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।

(रिपोर्ट-कार्तिकेय द्विवेदी,अम्बेडकरनगर)

ambedkarnagarnewsतंत्र-मंत्र
Comments (0)
Add Comment