फर्रुखाबाद में पकड़ा गया अवैध असलहों का जखीरा

फर्रुखाबाद — जिले में पुलिस को बढ़ी कामयाबी हासिल हुई है डीजीपी के आदेश के बाद एसपी ने पूरे जिले में स्वाट टीम व सभी थानों की पुलिस को अवैध हथियारों को पकड़ने के लिए आदेश दिए थे।

जिसके चलते स्वाट टीम  ने अवैध कारतूसों व शास्त्रों के जखीरे सहित शातिर बबलू यादव को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। स्वाट टीम ने थाना कमालगंज के कटरी क्षेत्र के गांव कुंडपुरा में छापा मारा। 

पुलिस ने बबलू यादव पुत्र कश्मीर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास 2 राइफलें दो 12 बोर की दो नाली बंदूकें 315 बोर के 12 तमंचे 12 बोर के पांच कारतूस 315 बोर के 49 कारतूस आदि सामान बरामद हुआ। पुलिस को देख कर बबलू के चाचा पूर्व प्रधान कल्लू यादव आदि परिजन कटरी क्षेत्र में भाग गए। वही आठ थानों से  अवैध हथियार सहित 6 लोगो को पकड़ा है।सभी के पास से अवैध हथियार से लेकर कुछ सरकारी हथियार भी बरामद किए है।

जिसमे लगभग 20 अवैध हथियार 30 करतूत भी बरामद किए है। एसपी सन्तोष कुमार मिश्रा ने कहा कि जिले कोई भी अपराधी को खुलेआम नही घूमने दिया जायेगा।साथ ही 36 घण्टे के अभियान में पुलिस ने बहुत बड़ी कायमयाबी हासिल की है इसलिए टीम को 10 हजार का इनाम दिया गया है।सभी आरोपियों को जेल भेजा जा रहा है।

(रिपोर्ट-दिलीप कटियार,फर्रुखाबाद)

Comments (0)
Add Comment