ट्रक में गत्ते की पेटियों के नीचे छुपा था अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा, एक गिरफ्तार

पुलिस और स्वाट टीम ने बरामद किया अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा

एटा: जनपद एटा में पुलिस और स्वाट टीम ने कोतवाली देहात क्षेत्र से तस्करी के लिए ले जाए ज रहे अवैध शराब के जखीरे के साथ एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार पकड़ी गई शराब की अनुमानित कीमत 26 लाख रुपये बताई गई है।

एटा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह के निर्देशन में अवैध शराब और शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना कोतवाली देहात पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने हरियाणा से बिहार के लिए ले जाई जा रही 26 लाख के8मत की 432 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब का जखीरा पकड़ लिया। वही पुलिस ने मौके से एक शराब तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। आपको बता दें अवैध शराब ट्रक में भरे गत्ते की पेटियों के नीचे छुपा कर ले जाई जा रही थी, जिसे पुलिस ने चेकिंग के दौरान थाना क्षेत्र के मदनपुर नहर पुल के समीप से बरामद कर लिया है।

पूछताछ में पकड़े गए आरोपी ने अपना नाम श्रवण सिंह पुत्र जयमल सिंह निवासी पनडोरी मेमा अमृतसर पंजाब बताया है। मामले में जानकारी देते हुए एएसपी संजय कुमार ने बताया कि पुलिस और आबकारी टीम ने पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है।पकड़ी गई अंग्रेजी अवैध शराब की अनुमानित कीमत 26 लाख रुपये है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

illegal liquor
Comments (0)
Add Comment