छोटे भाई की बीवी से थे अवैध संबंध,कर दिया रिश्तों का कत्ल

अमरोहा — उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले से एक सनीसनीखेज मामला सामने आया है. यहां अवैध संबंधों के लिए रिश्तों का कत्ल कर दिया गया.बताया जा रहा है कि जेठ (बड़े भाई) के छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे.

छोटे भाई द्वारा विरोध करने और बाधक बनने पर बड़े भाई ने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को खेत में दबा दिया.वहीं शक के आधार पर जब पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो चौकान वाला खुलासा हुआ.

दरअसल अमरोहा क्षेत्र के गांव जयतौली निवासी समरपाल सिंह जाटव (45 वर्ष) 16 जुलाई से लापता था. पत्नी जयंती ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. करीब बीस दिन बाद ही जयंती पति के बड़े भाई पप्पू के संग रहने लगी. इस पर ग्रामीणों को शक हुआ. ग्रामीणों ने पुलिस को सारी बात बता दी.

शक के आधार पर पुलिस ने जयंती और पप्पू से कड़ाई से पूछताछ की तो खौफनाक हकीकत सामने आ गई. पुलिस के मुताबिक जयंती और पप्पू ने बताया कि उन्होंने समरपाल की हत्या की है. हत्या के बाद शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया है. मंगलवार सुबह पुलिस ने गांव के नजदीक खेत से समरपाल का कंकालनुमा शव बरामद कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि पप्पू के समरपाल की पत्नी जयंती से अवैध संबंध हैं. पप्पू की पत्नी की कई वर्ष पूर्व मौत हो गई थी. समरपाल जयंती से संबंधों में बाधक बन रहा था. समरपाल के चार बेटे हैं. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Comments (0)
Add Comment