उत्तरी कश्मीर में IED ब्लास्ट में 4 जवान शहीद

न्यूज़ डेस्क– जम्मू – कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में शनिवार सुबह आईईडी धमाका हुआ।  इस धमाके में 4 जवान शहीद हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने यहां पहले से आईईडी बिछा दिया था। इसी रास्ते से पुलिस की गाड़ी गुजरी और धमाका हो गया। 

 

आतंकियों ने सोपोर में छोटा बाजार और बड़ा बाजार के बीच स्थित गली में एक दुकान के निकट आईईडी लगाया था। सोपोर में हुर्रियत की ओर से शनिवार को बंद का आह्वान किया गया था, जिसे देखते हुए भारी पुलिसबलों की तैनाती की गई थी। इसी दौरान आतंकियों द्वारा लगाई गई एक आईईडी में हुए धमाके में चार पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामले के केस दर्ज कर लिया है। वहीं हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन मीरवाइज उमर फारूक ने हमले की निंदा की है। 

मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंच गई हैं और हालात को नियंत्रण में करने की कोशिश की जा रही है। एहतियात के तौर पर इलाके के लोगों को बाहर निकलने से मना कर दिया गया है। इस घटना पर जम्मू और कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने दुख जताया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि सोपोर में आईईडी ब्लास्ट में चार पुलिसकर्मियों के मारे जाने की खबर सुनकर काफी दुख पहुंचा है। मारे गए पुलिसकर्मियों के परिवार के लिए मैं गहरी संवेदना प्रकट करती हूं। 

Comments (0)
Add Comment