आईडिया का 93 रुपये वाला अनलिमिटेड कॉल और डेटा प्लान,देगा जियो-एयरटेल को टक्कर

न्यूज डेस्क — रिलायंस जियो और एयरटेल के बाद अब आइडिया सेल्यूलर ने भी प्रीपेड यूजर्स के 93 रुपये में डेटा और कॉलिंग प्लान लॉन्च किया है. ये नया रिचार्ज ज्यादा कॉल करने वाले ग्राहकों के लिए है. आइडिया का ये प्लान रिलायंस जियो के 98 रुपये और एयरटेल के 93 रुपये प्लान के जवाब में उतारा गया है.

आइडिया के 93 रुपये वाले पैक में की बात करें तो इसमें ग्राहकों को 1 जीबी 4G/3G डेटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी और इनकमिंग रोमिंग कॉल मिलेगी. हालांकि, इस रीचार्ज पैक में ग्राहकों को आउटगोइंग रोमिंग कॉल की सुविधा नहीं मिलेगी.

इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिन के लिए होगी. हालांकि आइडिया का ये ‘अनलिमिटेड’ कॉल लिमिट के साथ आता है. इस प्लान में हर दिन ग्राहक 250 मिनट कॉल और एक हफ्ते में 1000 मिनट तक कॉल कर सकते हैं. इस तय सीमा के बाद ग्राहकों से 1 पैसा/सेकेंड के हिसाब से चार्ज किया जाएगा.

एयरटेल के 93 रु. वाले प्लान की बात करें तो इसमें यूजर को 1 जीबी डेटा , अनलिमिटेड लोकल व एसटीडी कॉल और 100 मैसेज हर दिन फ्री दिया जाएगा. इस प्लान की वैलिडिटी 10 दिनों के लिए होगी. इस प्लान में कॉल के लिए कोई लिमिट नहीं रखी गई है. वहीं रिलायंस जियो के 98 रु. प्लान की बात करें तो इस प्लान में 2.1 जीबी डेटा देता है जो हर दिन .15 जीबी की लिमिट के साथ आता है. ये प्लान 14 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है.

Comments (0)
Add Comment