अवैध संबंध में बाधा बने पति को पत्नी ने दी खौफनाक सजा…

जालौन के कालपी में 19 नवंबर की रात्रि को ट्रैक्टर मिस्त्री की चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी। इस हत्या का खुलासा कालपी पुलिस ने कर दिया है।जिसमें पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही वारदात को अंजाम दिया था, क्योंकि पति प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था। पुलिस ने महिला को प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर लिया है, पुलिस ने कार्रवाई करते हुये जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें..राेंगटे खड़े करने वाला Video वायरल, सरकारी अस्पताल में बच्ची के शव को नोंच-नोंचकर खाता दिखा कुत्ता

मामले का खुलासा करते हुए कालपी के सीओ आरपी सिंह ने बताया कि 19/20 नवंबर की रात्रि को कालपी कोतवाली के राम चबूतरा इलाके में ट्रैक्टर मिस्त्री बाबू खां की चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी, इस हत्या के खुलासे के लिए कालपी पुलिस के साथ स्वाट और सर्विलांस टीम को लगाया गया था, जिसका आज खुलासा कर दिया गया है।

चाकू से गोदकर हत्या 

हत्या फतेहपुर जनपद के बिंदकी थाना क्षेत्र के महजहमी के रहने वाले मोहम्मद जावेद ने की थी। जिसने बाबू खां की पत्नी नगीना के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था। दोनों एक दूसरे से प्रेम करते थे और इस प्रेम में बाबू खां बाधा बन रहा था, नगीना ने खाने में बाबू खां को नींद की गोली खिला दी बेहोश होने पर जावेद को अंदर बुला लिया और मिलकर चाकू से गोदकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी।

आरोपी प्रेमी गिरफ्तार…

वहीं घटना का रुख दूसरी तरफ मोड़ने के लिये अज्ञात लोगों पर हत्या का मुकद्दमा पारिवारिक रंजिश दिखाकर लिखा दिया, लेकिन स्वाट, सर्विलांस की मदद से दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

ये भी पढ़ें..प्रदेश में देर रात 4 सीनियर IPS अफसरों का तबादला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

Husband murderedillegal relationshipwife punished husbandअवैध संबंधगिरफ्तारपति की हत्यापत्नी ने पती को दी खौफनाक सजा
Comments (0)
Add Comment