ससुर से नहीं बनाए अवैध संबंध तो पति ने दे दिया तीन तलाक

मेरठ — मोदी सरकार द्वारा कठोर कानून बनने के बाद में तीन तलाक के थम नहीं रहे है।ताजा मामला मेरठ जिले का है।

यहां भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी महिला ने पति पर बंधक बनाकर पीटने और तीन तलाक देने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि ससुर से अवैध संबंध बनाने से इंकार करने पर उसे बंधक बनाया गया। 

हालांकि महिला ने किसी तरह मायके वालों को मामले की जानकारी दो जिसके बाद पिता ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची 100 डायल ने महिला को मुक्त कराया। जिसके बाद महिला ने पति और ससुर के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

बता दें कि दिल्ली निवासी मुनकाद अली ने अपनी बेटी का निकाह 19 फरवरी 2016 को भावनपुर थाना क्षेत्र के गांव निवासी युवक से किया था। महिला ने तहरीर में आरोप लगाया कि निकाह के बाद से ही पति अपने पिता के साथ अवैध संबंध बनाने पर जोर देता रहा। उसने कई बार विरोध किया तो पति से मारपीट की। 

पीडिता ने बताया कि पांच दिन पूर्व ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती की। शोर मचाने पर पति कमरे में पहुंचा और पिता का साथ दिया। विरोध करने पर उसे कमरे में बंद कर पीटा। उसने पड़ोसी महिला की मदद से मायके वालों को सूचना दी। मामले में एसओ भावनपुर संजय कुमार ने बताया कि महिला की रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है। जांच के बाद मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Comments (0)
Add Comment