डिप्रेशन ने पति को बना दिया हैवान,पहले पत्नी को दी खौफनाक सजा,फिर खुद को मारी गोली

बागपत –यूपी के बागपत जिले में डिप्रेशन के चलते पति बन गया हैवान। पहले हैवान बने पति ने पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर कमरे में खुद को बंद कर अपना भेजा गोली से उड़ा दिया। दिनदहाड़े हुए इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ हैं।

परिजनों की माने तो बेटी की शादी टूटने के कारण मृतक डिप्रेशन में था और अपनी पत्नी पर भी शक करने लगा था इसी के चलते उसने यह ख़ौफ़नाक कदम उठाया। वही सूचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस ने  दोनों के शवो को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जाँच में जुट गई है ।

दरअसल मामला थाना बिनोली क्षेत्र के धनोरा सिल्वरनगर गांव का है। यहां जमीन पर बिखरा खून और घर ने आंगन में पड़ी लाशें खुद बया करती है कि यहाँ किसी ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम दिया गया है। आपको बता दे जमीन पर पड़ी लाश 50 साल के मिशन की और उसके पत्नी पुष्पा की है और इस को वारदात को खुद अंजाम मिशन ने दिया है। क्योंकि  मिशन ने पहले तमंचे से अपनी पत्नी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद को अंदर कमरे में जाकर गोली से उड़ा लिया।

 लेकिन आप सोच रहे होंगे वारदात को अंजाम क्यों दिया गया तो उसके पीछे की वजह डिप्रेशन है। परिजनों की माने तो मिशन के चार बच्चे है जिनमे 3 लड़के है और 1 लड़की । कुछ दिन पूर्व ही हैशियत से ज्यादा पैसे लगाकर मिशन ने अपनी एकलौती बेटी की शादी की थी लेकिन शादी ज्यादा दिन टिक नही पाई और उसकी बेटी को ससुरालियों ने छोड़ दिया जिस कारण पिता मिशन डिप्रेशन में रहने लगा। कई बार घर पर पत्नी के साथ भी झगड़ा कर बैठता इतना ही नही मृतक के भाई की माने तो मिशन अपनी पत्नी पुष्पा पर भी शक करता था कि उसके किसी से नाजायज सबंध है और इस वजह को बेटी की शादी टूटने की वजह समझने लगा था।

कुल मिलाकर मिशन मानसिक रोगी हो चुका था और उसका इलाज भी चल रहा था लेकिन वो इस ख़ौफ़नाक वारदात को अंजाम देगा इसका किसी को अंदाजा नही था।वहीं जब घर पर कोई मौजूद नही था तो उसने पहले पत्नी को गोली मारी और फिर खुद आत्महत्या कर ली। उधर पुलिसाधिकरी की माने तो उनके मुताबिक भी आरोपी मानसिक रूप से बीमार था और इसी कारण उसके द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया फ़िलहाल शवो पोस्टमार्टम पर भेज दिया गया है और मामले की जांच में पुलिस जुट गई है।

(रिपोर्ट-मनुदेव उपाध्याय,बागपत)

Comments (0)
Add Comment